बेटे को NEET के एग्‍जाम द‍िलाकर लौट रहा था प‍िता, नाले से स्‍कूटी न‍िकालते हुए पानी में बहे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1262749

बेटे को NEET के एग्‍जाम द‍िलाकर लौट रहा था प‍िता, नाले से स्‍कूटी न‍िकालते हुए पानी में बहे

बेटे को नीट की परीक्षा द‍िलाकर लौट रहे प‍िता ने नाले से 3 फीट ऊपर बह रहे पानी के बीच स्‍कूटी न‍िकालने की कोश‍िश की. इस वजह से हादसा हो गया और दोनों स्‍कूटी के साथ तेज बहाव में बह गए. 

 

इसी नाले से बह गए थे प‍िता-पुत्र.

रुपेश गुप्‍ता/बालोद: छत्‍तीसगढ़ के बालोद ज‍िले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. बालोद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरही और सांकरा के समीप बहने वाले नाला में स्कूटी से नाला पार करते वक्त पिता-पुत्र बह गए. नाले के ऊपर 3 फीट से अधिक पानी बह रहा था. 

झाड़‍ियों की मदद से न‍िकले बाहर 
नाले में कुछ दूर तक बहने के बाद पिता ने झाड़ियों को पकड़ा तो उनकी जान बच सकी. ग्रामीणों की मदद से वे बाहर निकले. स्कूटी के साथ बेटा भी पानी के तेज बहाव में बह गया. बेटे की तलाश जारी है. 

नीट की परीक्षा से घर लौट रहे थे प‍िता-पुत्र 
घटना रविवार रात 8 बजे की है जब पिता-पुत्र नीट की परीक्षा से लौट रहे थे. बेटे ने दुर्ग में नीट की परीक्षा दी थी. नाले में बहने वाले के नाम नितेश कुमार दर्रो और पिता का नाम उमेश दर्रो बताया जा रहा है. पिता-पुत्र कांकेर जिले के ग्राम चिंनौरी के रहने वाले हैंं. 

नाले में बही स्‍कूटी का भी नहीं चल रहा पता  
घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है. मौके पर आपदा प्रबंधन की टीम, राजस्व व पुलिस की टीम मौजूद है. पानी में बहे बेटे की खोजबीन की जा रही है. अब तक नाले में बहे दो पहिया वाहन का भी पता नहीं चल पाया है. इस हादसे के वजह से प‍िता और उनका पर‍िवार गहरे सदमे मेंं हैं और बेटे की सलामती का दुआ कर रहे हैं.  

Dhar Bus Accident: नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 लोगों के शव बरामद

Trending news