Janjgir Champa: बिलासपुर से बच्ची का अपहरण कर मथुरा में बेचा, चांपा पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश
Advertisement

Janjgir Champa: बिलासपुर से बच्ची का अपहरण कर मथुरा में बेचा, चांपा पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

Janjgir Champa Crime News: जांजगीर-चांपा पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर बेचने वाले 1 आरोपी और खरीदने वाले 2 आरोपी सहित, 3 फरार आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मथुरा से गिरफ्तार किया है. इन्हें फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Janjgir Champa: बिलासपुर से बच्ची का अपहरण कर मथुरा में बेचा, चांपा पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

जांजगीर-चांपा: जिले के चांपा थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की को नशीला खाद्य पदार्थ खिलाकर अपहरण कर बेचने मामले में पुलिस ने तीन गिरफ्तारियां की है. तीनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मथुरा से गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले पुलिस ने बच्ची का पता लगाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया था. फिलहाल सभी आरोपियों को हिरासत में भेजा गया है. पुलिस इस तरह के और भी मामलों की जांच में जुटी है.

8 सितंबर 2021 को हुआ था अपहरण
चांपा थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की अपनी सहेली के यहां बिलासपुर जिले गई हुई थी, जहां से 8 सितंबर 2021 को हेम कुमार भार्गव नामक आरोपी ने नाबालिक को नशीला खाद्य पदार्थ खिलाकर उसका अपहरण कर मथुरा ले गया था और वहां ले जाने के बाद हेम कुमार ने मंजू तिवारी नामक एक महिला तस्कर के माध्यम से चंद्रभान भार्गव और केशव देव नामक दो खरीददार के पास बेच दिया था.

26 सितंबर को बरामद हो गई थी बच्ची
बच्ची ने किसी तरह से फोन के माध्यम से अपने परिजनों को अपने अपहरण की सूचना दी थी. परिजनों की शिकायत पर चांपा पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर लिया था और 26 सितंबर 2021 को मथुरा के चाइल्ड लाइन केयर व मथुरा पुलिस की मदद से नाबालिग को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया था.

ये भी पढ़ें: तिहाड़ से आई महिला कैदी के पास मिला मोबाइल, जेल में मचा हड़कंप

फरार चल रहे थे आरोपी
नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी हेम कुमार भार्गव, मंजू तिवारी और खरीदने वाले चंद्रभान भार्गव और केशव देव फरार हो गए थे. चांपा पुलिस टीम आरोपियों की तलाश कर रही थी. इनका पता लगाने के लिए मुखबिर भी लगाए थे. इसी दौरान चांपा पुलिस टीम को अपने मुखबिर के माध्यम से आरोपियों के सुराग मिला.

और भी मामलों की जांच में जुटी पुलिस
मुखबिर के बताए ठिकाने पर चांपा पुलिस टीम ने, मथुरा टीम भेजकर तीनो आरोपी हेम कुमार भार्गव, चंद्रभान भार्गव और केशव देव को गिरफ्तार कर चांपा ले आई है. पकड़े गए तीनों आरोपी हेम कुमार भार्गव, चंद्रभान भार्गव और केशव देव को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलिस इनके जरिए इस तरह के और भी मामलों की जांच में जुटी है.

Trending news