प्यार, दोस्ती और मर्डर! गर्लफ्रेंड के साथ देखा तो दोस्त की कर दी हत्या, सबूत मिटाने जलाया शव, ये है पूरा मामला
Advertisement

प्यार, दोस्ती और मर्डर! गर्लफ्रेंड के साथ देखा तो दोस्त की कर दी हत्या, सबूत मिटाने जलाया शव, ये है पूरा मामला

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को अपने दोस्त के संग देख उसकी हत्या का प्लान बना लिया. आरोपी ने दोस्त की हत्या करने के बाद शव को मुक्तिधाम में जलाया और फिर भाग गया. अब पूरे मामले में खुलासा हुआ है. जानें पूरा मामला- 

प्यार, दोस्ती और मर्डर! गर्लफ्रेंड के साथ देखा तो दोस्त की कर दी हत्या, सबूत मिटाने जलाया शव, ये है पूरा मामला

Kondagaon News: एक दिन पहले कोंडागांव जिले में एक शख्स की अधजली लाश मिली थी. अब पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. प्यार में धोखा मिलने पर आरोपी ने अपने ही दोस्त को रॉड, डंडा ,लोहे की पाइप और फावड़ा से मार-मार कर उसकी जान ले ली. इतना ही नहीं मर्डर करने के बाद उसने शव को जलाया और फिर मौके से फरार हो गया.  

मिली थी अधजली लाश 
20 अप्रैल को कोंडागांव जिले के मुक्तिधाम में कुछ लोग अपने परिजनों की अस्थि बीनने गए थे. इस दौरान उन्होंने दाह शेड के नीचे एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में जलते हुए देखा था. शख्स के शरीर पर चोट के निशान भी थे. आशंका होने पर लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने शुरू की जांच
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की. इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए SDOP रुपेश कुमार और थाना प्रभारी ने टीम का गठन कर मृतक के परिजन और आरोपी की तलाश शुरू की. कुछ घंटे बाद आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक का नाम प्रकाश नाग है और वह फरसगांव का निवासी है. इस बीच मृतक के परिजन भी थाने में रिपोर्ट दर्ज करा चुके थे. 

ये भी पढ़ें-  गर्मियों में वरदान से कम नहीं है छत्तीसगढ़ का फेमस 'बोरे बासी'

परिजनों ने लगाया आरोप
मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रकाश नाग 15 दिन से अपने दोस्त विजय नुरेटी के साथ नारंगी मुक्तिधाम स्थित आवास मे रह रहा था. परिवार ने विजय नुरेटी पर हत्या करने की संभावना जताई थी. ऐसे में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कर मामले की कार्रवाई आगे बढ़ाई.

पूछताछ में हुआ खुलासा
पुलिस ने जब पूछताछ के दौरान आरोपी विजय नुरेटी से सख्ती बरती तो उसने बताया कि प्रकाश नाग के साथ कुछ दिन पहले ही दोस्ती हुई थी. आरोपी ने प्रकाश नाग को अपनी प्रेमिका के साथ देखा था. उसी समय आरोपी ने प्रकाश नाग की हत्या करने की ठानी.

रात को 3 बजे जलाया शव
19 अप्रैल को आरोपी विजय नुरेटी और प्रकाश नाग के बीच विवाद हो गया. इस पर आरोपी ने प्रकाश नाग को रॉड,डंडा ,लोहे की पाइप और फावड़ा से मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाज आरोपी ने शव को शाम तक के लिए शौचालय के कमरे में छोड़ दिया और शराब पीने चला गया. रात को 3 बजे आरोपी मुक्तिधाम (शौचालय) वापस आया और साक्ष्य मिटाने के लिए, आरोपी ने मृतक के पैर को गमछा से बांधकर घसीटते हुए दाह शेड के पास ले गया. यहां उसके शव को जला कर वहां से भाग गया.

इनपुट- कोंडागांव से चंपेश जोशी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी का कहर, सोमवार से स्कूल बंद, छुट्टियों का आदेश हुआ जारी

Trending news