बेवफाई की सजा मौत! हथौड़े से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232467

बेवफाई की सजा मौत! हथौड़े से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या

कोरबा में एक युवक जब अपने घर पहुंचा तो पत्नी को बंद कमरे में एक दूसरे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा. इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी की मार-मारकर हत्या कर दी. पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बेवफाई की सजा मौत! हथौड़े से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या

नीलम पडवार/कोरबाः जिले के पसान थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ बंद कमरे में देखा. जिसके बाद आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी की हथौड़ा और लोढ़ा से मारकर हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है. बता दें कि पति से पत्नी की अक्सर लड़ाई होती रहती थी. 

पति करता था पत्नी के चरित्र पर संदेह
दरअसल पसान थाना क्षेत्र में रहने वाला कमलेश अगरिया अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. इसे लेकर दोनों के बीच मारपीट और विवाद होता रहता था. विवाद को सुलझाने के लिए लड़की के माता-पिता कमलेश के गांव पहुंचे थे. गांव में दोनों परिवारों के बीच बैठक हुई थी. बैठक में पत्नी ने घर में अच्छे से रहने का भरोसा दिया था और पति ने पत्नी से मारपीट नहीं करने का आश्वासन दिया था. 

संदिग्ध अवस्था में मिली पत्नी
गुरुवार को कमलेश रोजी मजदूरी करने के घर से बाहर चला गया था. उसके बच्चे गांव के स्कूल में पढ़ने गए थे. घर में उसकी बीवी अकेली थी. दोपहर में कमलेश अचानक घर पहुंच गया, जिसने पाया कि मकान का दरवाजा अंदर से बंद है. कमलेश दरवाजे को तोड अंदर गया जहां उसकी पत्नी पड़ोस के गांव के एक लड़के के साथ संदिग्ध अवस्था मे दिखी. 

दोनों के बीच पहले से चल रहा था प्रेम संबंध
मिली जानकारी के अनुसार कमलेश की पत्नी का दूसरे गांव के युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. इसकी जानकारी पति कमलेश को पहले से थी. कमलेश को अपनी पत्नी का दूसरे के साथ प्रेम प्रसंग पसंद नहीं था. इसको लेकर पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. बंद कमरे में अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख नाराज पति कमलेश बर्दाश्त नहीं कर पाया और आपे से बाहर हो गया और उसने हथौड़ा और चटनी पीसने के लोढ़ा से मार मारकर पत्नी की हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः बलात्कारी ने खुद को दी सजा ए मौत! नाबालिग के अपहरण, रेप का था दोषी

Trending news