कट्टा, कारतूस और चाकू लेकर MP से छत्तीसगढ़ पहुंचे 3 सुपारी किलर, निगरानी में लगीं पुलिस की 3 टीम, फिर..
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1086161

कट्टा, कारतूस और चाकू लेकर MP से छत्तीसगढ़ पहुंचे 3 सुपारी किलर, निगरानी में लगीं पुलिस की 3 टीम, फिर..

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में मध्य प्रदेश के अनूपपुर से पहुंचे सुपारी किलर को पुलिस ने कट्टा, कारतूस और चाकू के साथ गिरफ्तार किया है.

कट्टा, कारतूस और चाकू लेकर MP से छत्तीसगढ़ पहुंचे 3 सुपारी किलर, निगरानी में लगीं पुलिस की 3 टीम, फिर..

सरवर अली/कोरिया: मनेंद्रगढ़ पुलिस ने एक सुपारी किलर सहित उनके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से कट्टा, चाकू और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. तीनों मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मनेंद्रगढ़ पुलिस को सूचना मिले थी कि तीन लोग बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में नागपुर के रास्ते मनेंद्रगढ़ की ओर आ रहे हैं.  इनके पार अवैध हथियार भी हैं. सूचना पर पुलिस सजग हो गई और तीन टीमों को आरोपियों को पकड़ने के लिए लगाया गया.

ये भी पढ़ें: सात फेरों से पहले दूल्हे ने मारी पल्टी, इधर दुल्हन करती रही इंतजार, उधर लड़का दूसरी के साथ फरार

तीनों अनूपपुर के अलग-अलग कस्बों से
दो जगहों से पुलिस की नजर से बचने के बाद आरोपी मनेंद्रगढ़ के पीडब्ल्यूडी तिराहे के पास पकड़ में आ गए. तीनों आरोपी क्रमशः राहुल सोनी पिता गोकुल (24) निवासी वार्ड क्रमांक 9 जैतहरी, अरुण राठौड़ पिता नत्थू लाल (23) निवासी भगतबांध, रोहित बसोर पिता सुदामा (20) निवासी जमुना कॉलरी हैं.

भीड़भाड़ के कारण मंसूबे नहीं हुए पूरे
पूछताछ में आरोपियों ने बताया था कि उन्होंने नागपुर निवासी लक्की मिश्रा की हत्या करने की योजना बनाई थी. लक्की के घर के बाहर उन्होंने काफी देर इंतजार किया. बच्चों के जरिए उसे बुलाया भी, लेकिन भीड़भाड़ के कारण वो अपने इरादों में कामयब नहीं हो सके.

ये भी पढ़ें: धक्कामार स्वास्थ्य व्यवस्था, अर्थी से पहले शव वाहन को लगाना पड़ा धक्का

हत्या समेत 20 मामले हैं दर्ज
ये लक्की सोनी की हत्या क्यों करना चाहते थे, इन्हें किसने यहां भेजा था. इसके बारे में पुलिस ने कोई खुलासा नहीं किया है. हालांकि पुलिस ने बताया की एक आरोपी राहुल सोनी के खिलाफ व्यापारी के हत्या समेत करीब 20 मामले दर्ज हैं. फिलहाल इन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news