CG Politics: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के सामने बड़ी मुश्किल, पद्मश्री अनुज शर्मा समेत कई हस्तियां BJP में शामिल
Advertisement

CG Politics: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के सामने बड़ी मुश्किल, पद्मश्री अनुज शर्मा समेत कई हस्तियां BJP में शामिल

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ की कई चर्चित हस्तियां गुरुवार को BJP का दामन थाम रही हैं. प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पद्मश्री अनुज शर्मा समेत चर्चित हस्तियों का BJP में शामिल होना कांग्रेस के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकता है. 

CG Politics: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के सामने बड़ी मुश्किल, पद्मश्री अनुज शर्मा समेत कई हस्तियां BJP में शामिल

CG Politics: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होती नजर आ रही हैं. छत्तीसगढ़ी सिनेमा के सुपरस्टार पद्मश्री अनुज शर्मा,पद्मश्री पंथी नर्तक डॉ. राधेश्याम बारले और नीलकंठ टेकाम के साथ राज्य की कई बड़ी हस्तियां गुरुवार को BJP का दामन थामने जा रही हैं. BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रभारी ओम माथुर समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में सभी पार्टी की सदस्यता लेंगे. 

कौन-कौन लेगा सदस्यता
छत्तीसगढ़ी सिनेमा के मशहूर अभिनेता पद्मश्री अनुज शर्मा, हाल ही में IAS की नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (VRS) लेने वाले नीलकंठ टेकाम और पद्मश्री पंथी नर्तक डॉ. राधेश्याम बारले BJP में शामिल होने वाले हैं. तीनों दिग्गज हस्तीयों के BJP में शामिल होने से पार्टी के चुनाव में बड़ा फायदा मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BJP ने अनुज शर्मा बलौदाबाजार सीट से विधानसभा चुनाव में उतारने की तैयारी की है. अनुज वहीं के रहने वाले हैं और उनकी काफी लोकप्रियता भी है. वर्तमान में इस सीट पर कांग्रेस से प्रमोद शर्मा विधायक हैं. बीते दो चुनाव (2018 और 2013) में इस सीट पर BJP को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. 

नीलकंठ टेकाम भी उतर सकते हैं मैदान में
हाल ही में VSR लेने वाले IAS अफसर नीलकंठ टेकाम भी राजनीति में एंट्री ले सकते हैं. चर्चाएं हैं कि पार्टी उन्हें केशकाल विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है. विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम नेताम इसी सीट से विधायक हैं. 

ये भी पढ़ें- MP: एक बार फिर आया जोरदार बवंडर, मची भगदड़, उड़ गया सबकुछ 

डॉ. राधेश्याम को कहां से मैदान में उतारेगी पार्टी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पद्मश्री पंथी नर्तक डॉ. राधेश्याम बारले को BJP दुर्ग जिले की किसी भी विधानसभा सीट से मैदान में उतार सकती है. बारले दुर्ग जिले के पाटन के रहने वाले हैं. ऐसे में चर्चाएं हैं कि उन्हें प्रत्याशी बनाकर BJP बड़ा दांव खेल सकती है, जिससे कांग्रेस के सामने मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं.

Trending news