Advertisement
photoDetails1mpcg

Chhattisgarh News: बसने से पहले ही उजड़ गया 'छत्तीसगढ़ विलेन' का घर, सगाई वाले दिन हादसे ने छीन ली जिंदगी

Suraj Mehar News: छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर विलेन सूरज मेहर का सड़का हादसे में निधन हो गया, उनकी मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.  जिस समय से हादसा हुआ उस समय सूरज मेहर  फिल्म की शूटिंग करके वापस लौट रहे थे. ये प्रदेश के बिलाईगढ़ के रहने वाले थे. बता दें कि हादसे वाले दिन ही सूरज की सगाई होनी थी. 

 

1/8

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर विलेन सूरज मेहर की 10 अप्रैल को सड़क हादसे में मौत हो गई है. 

2/8

उनके निधन के बाद छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है. उनकी मौत के बाद उनके फैंस आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. 

3/8

 

 40 वर्षीय सूरज मेहर की जिस दिन मौत हुई, उसी दिन ओडिशा के भठली में उनकी सगाई होनी थी. उनकी मौत के बाद दोनों परिवारों में मातम चाया है. 

4/8

 

 जिस दौरान ये हादसा हुआ उस समय सूरज मेहर फिल्म आखिरी फैसला की शूटिंग करके वापस घर लौट रहे थे. बिलाईगढ़ के सरसीवा क्षेत्र में उनकी स्कॉर्पियो की पिकअप वाहन टक्कर हो गई थी. जिसमें उन्होंने दम तोड़ दिया. 

5/8

 

घटना की सूचना मिलते ही सरसीवा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कार्पियो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया. जहां पर उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

6/8

 

हादसे नें सूरज मेहर की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं, उन्हें इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया है.

7/8

 

सूरज मेहर के निधन की खबर से छत्‍तीसगढ़ फ‍िल्‍म जगत में शोक छा गया, हादसे की सूचना इनके परिजनों को सुबह मिली जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे.

 

8/8

सूरज मेहर को छत्तीसगढ़ी विलेन के रूप में पहचाना जाता है. वो सरिया बिलाईगढ़ गांव के रहने वाले थे. सूरज ने कई फिल्मों में खूंखार खलनायक की भूमिका निभाई है.