खुलने लगीं Baloda Bazar सेक्स स्कैंडल की परतें, पुलिस ने दर्ज की FIR, कई नामचीन लोगों के नाम शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2187618

खुलने लगीं Baloda Bazar सेक्स स्कैंडल की परतें, पुलिस ने दर्ज की FIR, कई नामचीन लोगों के नाम शामिल

Sex scandal in Baloda Bazar: बलौदा बाजार शहर में कई दिनों से चल रहे सेक्स स्कैंडल में एक बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने आज तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है.

 

खुलने लगीं Baloda Bazar सेक्स स्कैंडल की परतें, पुलिस ने दर्ज की FIR, कई नामचीन लोगों के नाम शामिल

Baloda Bazar News: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां सेक्स स्कैंडल में फंसाकर पैसे ऐंठने के मामले में पुलिस ने आज तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चार अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है. आपको बता दें कि रविवार को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने के आरोप में चार नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. इस मामले में पुलिस अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

मामले में और भी लोगों के नाम आ सकते हैं सामने 
मामले में और भी लोगों के नाम सामने आ सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि मामले में पुलिस की संलिप्तता की भी जानकारी मिली है. पुलिस के मुताबिक थाना सिटी कोतवाली में अपराध धारा 384,389,34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच में पीड़ित पक्ष के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई है.

जिसमें यह बात सामने आई कि, मुख्य सरगना मोंटी उर्फ प्रत्यूष मरैया, दुर्गा टंडन, पूर्व विधायक प्रतिनिधि शिरीष पांडे, वकील महान मिश्रा, रवीना टंडन, पत्रकार आशीष शुक्ला, पुष्पमाला फ़ेकर,हीराकली बंजारे व अन्य आरोपियों द्वारा महिलाओं को पीड़ितों के घर में भेजा जाता था. इसके बाद बिना कोई अपराध किए पीड़ितों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर, दबाव बनाकर और आपराधिक साजिश के जरिए मोटी रकम ऐंठ ली जाती थी.

पूरी प्लानिंग के साथ चल रहा था कांड 
बता दें कि पिछले एक साल से बलौदा बाजार के अमीर परिवारों के सदस्यों को सेक्स स्कैंडल में फंसाकर उनसे पैसे वसूले जा रहे थे. इसमें दलाल पहले ऐसे परिवारों का चयन कर रहे थे, जिनसे मोटी रकम वसूली जा सके. 

यह भी पढ़ें: भूपेश बघेल के बयान का असर! इलेक्शन ऑफिस में उम्मीदवारों की भीड़; क्या होगा प्रक्रिया में बदलाव?

 

कई नामचीन लोगों के नाम शामिल
सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में पुलिस ने वकील महान मिश्रा को गिरफ्तार किया था और आज पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें दुर्गा टंडन, रवीना टंडन और प्रत्यूष उर्फ मोंटी मरैया का नाम शामिल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस ने सर्च वारंट जारी कर दिया है और संदिग्धों के निवास और अन्य ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन जारी है.

रिपोर्ट- देवेश कुमार साहू

Trending news