Chhattisgarh News: इश्क के लिए जिगरी दोस्त को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे सुलझाई दबी लाश की मिस्ट्री
Advertisement

Chhattisgarh News: इश्क के लिए जिगरी दोस्त को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे सुलझाई दबी लाश की मिस्ट्री

Chhattisgarh News: बालोद जिले में कुछ दिनों पहले रेत में दफन मिली एक नबालिग की लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. मृतक के दोस्त ने ही उसकी हत्या कर उसे नदी किनारे रेत में दफनाया था. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. 

Chhattisgarh News: इश्क के लिए जिगरी दोस्त को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे सुलझाई दबी लाश की मिस्ट्री

Balod News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पुलिस ने एक नाबालिग की मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है. ग्राम मोंगरी में कुछ दिनों पहले नदी किनारे रेत में एक नाबालिग की लाश दफन मिली थी. इस मामले की जांच में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग के जिगरी दोस्त ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया और फिर लाश दफन कर दी. जानिए क्या है पूरा मामला- 

क्या है मामला
ग्राम मोंगरी में नदी किनारे रेत में दफन मिली नाबालिग की लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पूरा मामला एकतरफा प्यार से जुड़ा हुआ है. नाबालिग की हत्या करने वाला उसका ही जिगरी यार निकला. 

दो दिन से लापता था नाबालिग
16 वर्षीय नाबालिग दो दिन से लापता था. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई. इसके बाद नाबालिग का शव नदी किनारे रेत में दफन पाया गया.  

एक तरफा प्यार का है मामला
पुलिस ने बताया कि ये एक तरफा प्यार का मामला है. आरोपी और मृतक दोनों ही नाबालिग जिगरी यार थे.दोनों दोस्तों को एक ही लड़की से प्यार हो गया था. इसके अलावा मृतक पढ़ाई में भी तेज था और हमेशा आरोपी से आगे रहता था. इस कारण आरोपी को उससे जलन भी होती थी. दोनों के बीच लड़की को लेकर बहस भी हुई थी. इस दौरान मृतक ने आरोपी के साथ गाली-गलौच की, जिसके बाद उसने हत्या करने का प्लान बनाया.आरोपी ने सोचा था कि अगर मृतक दोस्त नहीं रहेगा तो उसे उसका एकतरफा प्यार मिल जाएगा.

भजिया खिलाने के बहाने ले गया आरोपी
पुलिस ने बताया कि मृतक सगाई समारोह में था. इस दौरान आरोपी ने एक और शख्स के साथ मिलकर उसे दूसरे गांव भजिया खिलाने के लिए राजी किया. इस के बाद उसे एक सुनसान इलाके में ले गए और खेतों में मछली पकड़ने वाले जाली से उसका गला घोटने लगे. इस दौरान लात-घूंसे से वार भी किया. नाबालिग की मृत्यु के बाद दोनों ने मिलकर लाश को रेत में दफन कर दिया. 

ये भी पढ़ें-  VIDEO: सुरक्षाकर्मियों-कर्मचारियों के साथ CM साय ने खेली होली, रंग-गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं

मामले में दो आरोपी 
पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों पर कार्रवाई की है. इनमें एक नाबालिग है, जो मृतक का दोस्त था. वहीं, दूसरे आरोपी का नाम गजेंद्र साहू है, जिसकी लंबे समय से मृतक से दुश्मनी थी. पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में जब पड़ताल शुरू की गई तो पता चला कि मृतक के साथ दोनों आरोपियों को ग्रामीणों ने साथ में जाते हुए देखा था. लेकिन जब ये दोनों लौटे तो मृतक उनके साथ नहीं था. इसके बाद पुलिस ने सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच की तो पूरा मामला पानी की तरह साफ हुआ.  

रिपोर्ट- बालोद से दानवीर साहू की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news