कर्मचारियों के आन्दोलन में पहुंचे भाजपाई, प्रदर्शनकारियों ने सुनाई खरी-खरी
Advertisement

कर्मचारियों के आन्दोलन में पहुंचे भाजपाई, प्रदर्शनकारियों ने सुनाई खरी-खरी

धमतरी में कर्मचारी-अधिकारियों ने एक दिवसीय हड़ताल की. इसमें आन्दोलनकारियों ने मंच पर समर्थन देने के लिए भाजपा नेता पहुंच गए, जिन्हें कर्मचारियों ने अवसरवादी कह कर खरी-खोटी सुना दी.

कर्मचारियों के आन्दोलन में पहुंचे भाजपाई, प्रदर्शनकारियों ने सुनाई खरी-खरी

धमतरी: छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारी, अधिकारी आज एक दिवसीय हड़ताल कर रहे हैं. धमतरी के गांधी मैदान में भी छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने धरना दिया. फेडरेशन के आंदोलन को समर्थन देने धमतरी के भाजपा नेता भी मंच पर पहुंच गए. आंदोलनकारियों ने भाजपाइयो का स्वागत भी किया. हालांकि मंच पर प्रदर्शनकारियों ने नेताओं को अवसरवादी कहकर खरी-खरी भी सुना दी.

अधिकारी-कर्मचारी फेडरेशन का था प्रदर्शन
बता दें बुधवार को संयुक्त अधिकारी-कर्मचारी फेडरेशन के द्वारा अपने दो सूत्रीय मांग, महंगाई भत्ता देने तथा सातवा वेतनमान के मान से भत्ता प्रदान करने हेतु किये जा रहे हैं. आंदोलन में भाजपाई समर्थन में शामिल हुए. नेताओ ने मंच के माध्यम से राज्य सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकला.

आंदोलनकारियों ने मंच से खरी-खरी सुनाई
मंच से आंदोलनकारियों ने अपने संबोधन में कहा कि सभी के समर्थन का स्वागत है. लोकतंत्र में राजनीतिक दल कभी सत्ता पक्ष में रहते हैं कभी विपक्ष में, लेकिन जो दल सत्ता में रहता है तब हमारी मांगे उसे नाजायज लगती है. वही दल जब विपक्ष में चला जाता है तब हमारी वही मांगे जायजा हो जाती है. जब भाजपा सत्ता में थी तो कांग्रेसी मंच पर आते थे, अब भाजपाई आ रहे हैं.

फेडरेशन के बयान पर कुछ नहीं बोले नेता
फेडरेशन की इस फ्रंट फुट बयान पर भााजपा ने डिफेंसिव सफाई देते हुए कहा कि, हमारी केंद्र की सरकार जैसे अधिकारी कर्मचारियों को लाभ दे रही है. वैसे ही राज्य सरकार को भी देना चाहिए. हालांकि उन्होंने अधिकारी कर्मचारियों के बयान पर कुछ नहीं बोला.

LIVE TV

Trending news