जब अचानक भावुक हो गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा-"मैंने बहुत बड़ी कीमत चुकाई है"
topStories1rajasthan1454373

जब अचानक भावुक हो गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा-"मैंने बहुत बड़ी कीमत चुकाई है"

राजनादगांव जिले में प्रेस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भावुक हो गए. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सरकार में कांग्रेसियों को प्रताड़ित किया जाता था.

जब अचानक भावुक हो गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा-

किशोर शिल्लेदार/राजनादगांव: छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने कांग्रेस के खिलाफ दमन पूर्वक राजनीति की. सत्ता परिवर्तन के बाद जब मैं मुख्यमंत्री बना तो लोग कहते थे. भूपेश बघेल राजनादगांव नहीं आयेंगे, क्योंकि राजनादगांव डॉ रमन सिंह का विधान सभा क्षेत्र है. लेकिन मैं मुख्यमंत्री नहीं था तब भी यहां आता रहा और अभी भी आता हूं. बीजेपी के 15 साल के कार्यकाल के दौरान राजनीति में मैंने बहुत बड़ी कीमत चुकाई है. बीजेपी कार्यकाल में कांग्रेस नेताओं को प्रताड़ित किया गया.

सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल के समय कई झूठे मामलों में मुझे फंसाया गया. कई तरीके के जांच किए गए मेरे परिवार भी थाने में बिठाया गया, यहां तक की मां को भी थाने में घंटों बिठाया गया, मेरी मां कभी थाने नहीं गई थी. यह बात कहते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आंख भर आई और अपने आप को संभालते हुए उन्होंने कहा कि इतना सब कुछ होने के बाद मैं किसी से डरता नहीं राजनीति में हूं. मुख्यमंत्री हूं लोगों की सेवा करता रहूंगा.

कांग्रेस नेताओं को किया गया प्रताड़ित
बता दें कि ये बातें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव प्रवास के दौरान पत्रकार वार्ता में कही. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि डॉ रमन सिंह ने पिछले 15 साल में लगातार कांग्रेस के नेताओं को प्रताड़ित किया. मुझे और मेरे परिवार को कई झूठे मामलों में फंसाया गया मेरी पूरी संपत्ति की जांच की गई. मेरे पूरे परिवार को थाने में बिठाया गया. मां कभी थाने नहीं गई उन्हें घंटों थाने में बिठाया गया. ऐसी कई बड़ी कीमत मैंने चुकाई है मैं डॉक्टर रमन सिंह और भाजपा के हथकंडे से डरता नहीं हूं. आज भी मेरे खिलाफ कई तरीके की दुर्भावनापूर्ण प्रचार किए जाते हैं. इन सब बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही मैं रमन सिंह और भाजपा से डरता हूं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार डर की राजनीति कर रही है. लगातार राज्य में आईडी भेज कर डरा रहे हैं. हम डराने वालो में से नहीं हैं. डॉ रमन सिंह जब भी दिल्ली जाते हैं तो वहां वे बड़े नेताओं को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के खिलाफ बरगलाते है.

प्रदेश बीजेपी प्रभारी पर तीखे प्रहार
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश बीजेपी प्रभारी ओम माथुर खुद कंफ्यूज हैं, वे कहते हैं कि कांग्रेस उनके लिए कोई चुनौती नहीं है, दूसरी ओर कहते हैं कि हमें कांग्रेस से युद्ध की तरह लड़ना है. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस उनके लिए कोई चुनौती नहीं है तो फिर युद्ध की तरह कांग्रेस से क्यों लड़ना है.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में पहले भी वे आकर कांग्रेस का प्रचार कर चुके हैं और उसकी कीमत भी चुका चुके हैं. उन्होंने कहा कि रमन सिंह आज भी उन्हें चूहा, बिल्ली, कुत्ता कहकर संबोधित करते हैं. यह उनकी सामंती प्रवृत्ति को दिखाता है. बघेल ने कहा कि मैंने कभी रमन सिंह के खिलाफ अनर्गल बातें नहीं कहीं. यह उन्हें ही शोभा देता है. मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं और किसान का बेटा आज मुख्यमंत्री बन कर किसानों के लिए काम कर रहा है. रमन सिंह को जितना दिक्कतें पैदा करना है करें. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता वे और उनकी पार्टी जनता के लिए लड़ते रहेंगे.

ये भी पढ़ेंः BJP नेता का बड़ा बयान, राहुल गांधी और कांग्रेस को भूल जाओ, सिर्फ सीएम भूपेश बघेल को...

 

Trending news