Rajnandgaon News: कबाड़ उठाने के विवाद में मर्डर, दो सगे भाइयों ने की अधेड़ की हत्या, गिरफ्तार
Advertisement

Rajnandgaon News: कबाड़ उठाने के विवाद में मर्डर, दो सगे भाइयों ने की अधेड़ की हत्या, गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News: राजनादगांव जिले के ग्राम मलईडाबरी में अधेड़ की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है.

 

Rajnandgaon News: कबाड़ उठाने के विवाद में मर्डर, दो सगे भाइयों ने की अधेड़ की हत्या, गिरफ्तार

Chhattisgarh News: राजनांदगांव पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाते हुए बड़ा खुलासा किया है. 26 फरवरी को राजनांदगांव के मलईडाबरी में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी. पुलिस ने उस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह हत्या कूड़ा उठाने के विवाद में हुई थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, राजनादगांव जिले के ग्राम मलईडाबरी में कबाड़ियों के बीच कबाड़ का सामान उठाने के नाम पर ऐसा विवाद हुआ कि दो भाइयों ने मिलकर एक बुजुर्ग की सिर पर पत्थर मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. राजनादगांव के पुलिस अधीक्षक ने प्रेस व मीडिया के समक्ष मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 26 फरवरी को ग्राम मलईडाबरी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की. मृतक की पहचान राधेलाल निषाद के रूप में हुई है. 

कबाड़ उठाने को लेकर विवाद
पुलिस के मुताबिक राधेलाल कबाड़ बीनने का भी काम करता था. मामले की जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली थी कि राधेलाल और दोनों आरोपियों के बीच कबाड़ बिनने को लेकर विवाद चल रहा था. संदेह के आधार पर पुलिस ने कबाड़ बीनने वाले दो भाइयों जीवन यादव और देवनारायण यादव को हिरासत में लिया और उनसे सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद दोनों ने राधेलाल की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें: Bilaspur News: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के रोस्टर में क्या हुआ बदलाव? इसे कब लागू किया जाएगा, यहां जानें

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्या की वजह यह थी कि मृतक उनके इलाके में कबाड़ इकट्ठा करने का काम करता था. मना करने के बाद भी जब राधेलाल नहीं माना तो दोनों ने साथ मिलकर उसे मार कर रास्ते से हटाने की योजना बनाई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट- किशोर शिल्लेदार

Trending news