Jagdalpur News: भरभराकर गिरी स्कूल की छत! क्लास में पढ़ रहे 5 बच्चे घायल, पहुंचे कलेक्टर-विधायक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2321167

Jagdalpur News: भरभराकर गिरी स्कूल की छत! क्लास में पढ़ रहे 5 बच्चे घायल, पहुंचे कलेक्टर-विधायक

Jagdalpur News: जगदलपुर शहर के दरभा ब्लॉक में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. छोटेगुडरा प्राथमिक विद्यालय में क्लास के दौरान अचानक छत का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया. इस हादसे में 5 बच्चे घायल हो गए हैं, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. 

Jagdalpur News: भरभराकर गिरी स्कूल की छत! क्लास में पढ़ रहे 5 बच्चे घायल, पहुंचे कलेक्टर-विधायक

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में बड़ा हादसा हो गया है. गुरुवार को दरभा इलाका स्थित छोटेगुडरा प्राथमिक विद्यालय में जब बच्चे पढ़ रहे थे, उस वक्त अचानक स्कूल छत का एक हिस्सा गिर गया. इस हादसे में 5 छात्र घायल हो गए हैं, जिन्हें तोकपाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर विजय दयाराम और विधायक भी अस्पताल पंहुचे. 

क्लास के दौरान हुआ हादसा
जिस वक्त स्कूल में हादसा हुआ उस वक्त वहां क्लासेस लग रही थीं. बताया जा रहा है कि हादसा गुरुवार सुबह करीब 11.30 बजे हुआ. एक ही क्लास में दूसरी, तीसरी और चौथी कक्षा के छात्र साथ बैठकर पढ़ रहे थे. इस दौरान अचानक छत का एक हिस्सा गिर गया.

एक ही क्लास में पढ़ रहे थे कई कक्षाओं के छात्र
जिस वक्त छोटेगुडरा प्राथमिक विद्यालय में हादसा हुआ उस वक्त एक ही क्लास में  दूसरी, तीसरी और चौथी कक्षा के छात्र साथ में बैठकर पढ़ाई कर रहे थे. बताया जा रहा है कि टीचर की कमी के कारण एक ही क्लास में इन तीनों कक्षाओं के छात्रों को पढ़ाया जा रहा था.

क्लास में थे 15 बच्चे
जानकारी के मुताबिक घटना के समय क्लास में मौके पर 15 छात्र मौजूद थे. इनमें से 5 बच्चे घायल हुए, जिन्हें चोट आई है.

बच्चों से मिलने पहुंचे कलेक्टर-विधायक
हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर विजय दयाराम और विधायक भी छात्रों का हालचाल जानने के लिए तोकपाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. फिलहाल, डॉक्टरों ने घायल बच्चों के खतरे से बाहर बताया है. वहीं, एहतियातन बेहतर चिकित्सा के लिए घायल बच्चों को डिमरा पाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- MP News: राहत बनी आफत! मानसून ने खोली नगर निगम की पोल, तस्वीरों में देखिए कैसे आने-जाने को लोग मजबूर

जानकारी के मुताबिक प्राथमिक स्कूल की छत का प्लास्टर गिरा है. आशंका जताई जा रही है कि बारिश के कारण ये हादसा हुआ है. अब तक इस मामले पर किसी भी अधिकारी का बयान सामने नहीं आया है.

इनपुट- जगदलपुर से अनूप अवस्थी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- MP 8वीं बोर्ड सप्लीमेंट्री परीक्षा में NEET जैसी गड़बड़ी! पेपर दिया हिंदी का और आंसर शीट मिली अंग्रेजी की

Trending news