बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो का एक्सीडेंट, सिर में गंभीर चोट, कलेक्टर-एसपी पहुंचे अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1057908

बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो का एक्सीडेंट, सिर में गंभीर चोट, कलेक्टर-एसपी पहुंचे अस्पताल

छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दिरदो के एक्सीडेंट की खबर आई है. सड़क हादसे में घायल होने के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया है. इसके चलते उनके सिर पर गंभीर चोट आई. चार टांके भी लगे हैं. सहदेव बचपन का प्यार गाने के बाद खासे फेमस हुए थे. उनका जिला अस्पताल में इलाज किया गया.

बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो का एक्सीडेंट, सिर में गंभीर चोट, कलेक्टर-एसपी पहुंचे अस्पताल

रंजीत बारठ/सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दिरदो के एक्सीडेंट की खबर आई है. सड़क हादसे में घायल होने के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया है. इसके चलते उनके सिर पर गंभीर चोट आई. चार टांके भी लगे हैं. सहदेव बचपन का प्यार गाने के बाद खासे फेमस हुए थे. उनका जिला अस्पताल में इलाज किया गया. सहदेव को देखने एसपी सुनील शर्मा और कलेक्टर विनीत नंदनवार ने अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल जाना. कलेक्‍टर ने डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए. इसके बाद सहदेव को जगदलपुर रेफर किया गया.

बादशाह के साथ स्वैग में नजर आया 'बचपन का प्यार' वाला सहदेव, देखिए तस्वीर, रैपर ने कही ये बात

मामला मंगलवार देर शाम करीब 5 बजे का है. सहदेव दोस्तों के साथ दोपहिया वाहन पर सवार होकर शबरी नगर की ओर जा रहे थे, तभी अचानक सड़क पर गिट्टी व रेत से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगी. आसपास मौजूद लोगों उससे तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने सिर पर 4 टांके लगाए और इलाज शुरू किया. साथ ही एक्सरे भी किया गया. इसके बाद उसे जगदलपुर के लिए रेफर कर दिया है. 

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव ने गाया इंटरनेशनल गाना, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम!

कौन है सहदेव दिरदो?
बता दें कि सहदेव दिरदो ने बचपन का प्यार गाना गाया था. नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेंदलनार स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ते वक्त 26 जनवरी की तैयारी के दौरान सहदेव द्वारा यह गाना गाया गया था. यह गाना इतना वायरल हो गया कि अब पूरे देश में छाया रहा. इसी गाने से सहदेव को देशभर में पहचान मिली.

WATCH LIVE TV

Trending news