Bilaspur News: दो मासूम बच्चों की डूबकर मौत, लंच टाइम में स्कूल से निकलकर नहाने गए थे बच्चे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2110499

Bilaspur News: दो मासूम बच्चों की डूबकर मौत, लंच टाइम में स्कूल से निकलकर नहाने गए थे बच्चे

Chhattisagrh News: बिलासपुर से एक बड़ी खबर आई है. यहां कक्षा 2 में पढ़ने वाले दो मासूम छात्रों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों छात्र स्कूल से सीधे तालाब पहुंचे थे.

 

Bilaspur News: दो मासूम बच्चों की डूबकर मौत, लंच टाइम में स्कूल से निकलकर नहाने गए थे बच्चे

Bilaspur News Today: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां स्कूल से लंच टाइम में नहाने के लिए तालाब में गए दो स्कूली बच्चों की डूबने से मौत हो गई. रात 9.30 बजे उनका शव पथरी तालाब में मिला. यह पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम दर्राभांठा का है. बता दें कि सरकारी प्राइमरी स्कूल में कक्षा 2 में पढ़ने वाले आठ वर्षीय वंश भट्ट और समीर पटेल रोजाना की तरह मंगलवार को स्कूल गए थे. लेकिन देर रात तक दोनों घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की. 

नहाने गए दो मासूमों की डूबने से मौत
दरअसल, ग्राम दर्राभांठा शासकीय प्राथमिक शाला में कक्षा दूसरी का छात्र वंश पिता दिलीप भट्ट (उम्र 8 वर्ष) और समीर पिता रामकुमार पटेल (उम्र 8 वर्ष) मंगलवार को स्कूल गए थे. लंच के समय दोनों अपने अन्य साथियों के साथ स्कूल से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित पथरी तालाब नहाने चले गए. चारों बच्चे नहाने के लिए पानी में उतरे, कुछ देर तैरने के बाद इनमें से दो बच्चे जो उन्हीं की कक्षा के थे वापस चले गए, लेकिन वंश भट्ट और समीर पटेल वापस स्कूल नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़ें: Politics Over Narmada: सदन में नर्मदा पर सियासत, सरकार के फैसले पर विपक्ष का वार; जानिए किसने क्या कहा?

 

बच्चों का बैग स्कूल में मिला
बता दें कि छुट्टी के बाद दोनों बच्चे देर शाम तक घर नहीं लौटे. इससे परेशान होकर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. पूछने पर अन्य बच्चों ने बताया कि उनके दोनों बैग स्कूल में रखे थे, लेकिन दोनों वहां नहीं थे. कुछ देर बाद उनके साथ नहाने गये बच्चों ने बताया कि वे दोनों तालाब में नहा रहे थे. इसके बाद सभी लोग तालाब की ओर चले गये. देर रात लोग तालाब में उतरकर खोजबीन करने लगे. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दोनों बच्चों के शव पानी के अंदर मिले. वहीं सीपत पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और शव को पीएम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट- शैलेन्द्र सिंह ठाकुर

Trending news