Chhattisgarh Naxalite Attack: टेकलगुडेम के शहीदों को श्रद्धांजलि, हमले को लेकर बोले डिप्टी सीएम, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2087333

Chhattisgarh Naxalite Attack: टेकलगुडेम के शहीदों को श्रद्धांजलि, हमले को लेकर बोले डिप्टी सीएम, कही ये बड़ी बात

Naxalite Attack Chhattisgarh: सुकमा/ बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र टेकलगुडेम में हुए नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को आज श्रद्धांजलि दी जा रही है. हमले को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा (Deputy CM Vijay Sharma) ने बयान भी दिया है. जानें उन्होंने क्या कहा. 

Chhattisgarh Naxalite Attack: टेकलगुडेम के शहीदों को श्रद्धांजलि, हमले को लेकर बोले डिप्टी सीएम, कही ये बड़ी बात

Chhattisgarh Naxalite Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले सुकमा/ बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र टेकलगुडेम (Tekalgudem Naxalite Attack) में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें 3 जवान शहीद हो गए थे और 14 जवान घायल हो गए थे. बता दें कि घायलों को रायपुर इलाज के लिए भेजा गया है सभी घायल खतरे से बाहर हैं. आज शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है. जिसमें सीआरपीएफ और पुलिस के आला अधिकारी शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. मुठभेड़ को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने भी बयान दिया है. 

दी जा रही श्रद्धांजलि 
सुकमा/ बीजापुर में हुए हमले में शहीद हुए जवानों को करनपुर सीआरपीएफ 201 कोबरा कैंप में श्रद्धांजलि दी जा रही है. शहीदों को प्रदेश के सीएम विष्णु देव साय ने भी श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़ें: MP News: तेज रफ्तार से जा रही बारातियों से भरी बस पलटी, 50 लोग थे सवार, जानें फिर क्या हुआ?

डिप्टी सीएम का बयान 
नक्सली हमले को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये जवानों की बहुत बड़ी जीत है. जहां जाना मुश्किल है वहां कैंप लग रहा है, कैंप पुलिस का कैंप नहीं रह गया है यह विकास का कैंप है. साथ ही साथ कहा कि जो कुछ हुआ है हमारे जवान शहीद हुए हैं उनके चरणों को छूकर नमन करता हूं. सरकार हर समय उनके परिवार के साथ होगी, राज्य और केंद्र की सरकार के जो प्रावधान हैं वो पूरे किए जाएंगे. 

 

भिंड का लाल शहीद 
छत्तीसगढ़ के नक्सलाइड इलाके टेकलगुडेम में सीआरपीएफ का कैंप पर हुए हमले में 3 जवान शहीद हो गए थे. इसमें भिंड जिले के मेहगांव विधानसभा के अमायन थाना क्षेत्र के कुपावली गांव के रहने वाले रामकुमार सिंह भदोरिया के पुत्र पवन कुमार भदौरिया भी शहीद हो गए हैं. पवन कुमार अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. इनकी शादी साल 2018 में हुई थी, मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि शहीद पवन कुमार की 2 साल की एक बेटी भी है. 

Trending news