स‍िर को धड़ से चाकू से क‍िया अलग, जादू-टोने के शक में की गई हत्‍या
Advertisement

स‍िर को धड़ से चाकू से क‍िया अलग, जादू-टोने के शक में की गई हत्‍या

छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में जादू-टोने के शक में एक युवक ने अधेड़ का गला काट दिया है. घर से बाजार के लिए निकले अधेड़ को युवक ने पहले पीछे से पकड़ा, फिर धारदार हथियार से गले पर वार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Demo Photo

बप्‍पी राय/ दंतेवाड़ा: छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में जादू-टोने के शक में एक युवक ने अधेड़ का गला काट दिया है. घर से बाजार के लिए निकले अधेड़ को युवक ने पहले पीछे से पकड़ा, फिर धारदार हथियार से गले पर वार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला जिले के भांसी थाना क्षेत्र का है. 

धारदार हथ‍ियार से गला काटकर की हत्‍या 
जानकारी के मुताबिक, जिले के गमावाड़ा गांव के मुंडरा पारा के रहने वाले नगड़ूराम भास्कर की हत्या धारदार हथियार से गला काटकर हुई है. नगड़ूराम सुबह अपने घर से दंतेवाड़ा बाजार जाने के लिए पत्नी के साथ निकला था लेकिन पत्नी को इसने पहले बाजार भेज दिया और खुद गांव में ही किसी काम से रुक गया था. 

मौत की वजह मानी जा रही जादू-टोना  
गांव का ही एक युवक कमलू भास्कर इनका पीछा करने लगा. जब नगड़ूराम पत्नी से अलग हुआ तो युवक ने मौका पाकर घर से कुछ ही दूरी पर पीछे से पकड़ लिया. मुंह को हाथ से दबाकर धारदार हथियार से गला काट दिया फिर, शव को खेत में फेंक दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर में जाकर छिप गया था. कमलू भास्कर को भ्रम था कि बीते एक साल में हुए उसके परिजनों की तबीयत खराब होने की वजह जादू- टोना है  और यह जादू टोना नगड़ूराम करता था. 

पहले भी हो चुका है व‍िवाद 
अधेड़ की हत्या होने की जानकारी गांव के ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. पुलिस को पता चला कि गांव के युवक कमलू के साथ पहले भी विवाद हो चुका था. 

 

आरोपी ने बताई हत्‍या की वजह 
पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को उसके घर से पकड़ा जिसने पुछताछ में अपना गुनाह कबूल लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि नगड़ूराम उसके परिवार पर जादू-टोना कर रहा था. सब की तबीयत बिगड़ रही थी, इसलिए उसे मार दिया. भांसी थाना के TI जयसिंह खूंटे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है. मामला बुधवार देर शाम का है. 

हेड मास्‍टर ने मासूम छात्र को कान पकड़कर जमीन से उठाया तो न‍िकलने लगा खून

 

Trending news