Ujjain पुलिस ने लेडी डॉन सोनिया को धर दबोचा, गैंगेस्टर दुर्लभ कश्यप को करती थी फॉलो
Advertisement

Ujjain पुलिस ने लेडी डॉन सोनिया को धर दबोचा, गैंगेस्टर दुर्लभ कश्यप को करती थी फॉलो

Ujjain crime news: सोशल मीडिया (social media) पर लगातार अपने वीडियो और फोटो की वजह से चर्चित रहने वाली लेड़ी डॉन सोनिया (Lady Don Sonia Arrested) को उज्जैन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें की सोनिया को दुर्लभ कश्यप बनने का जुनून सवार था.

Ujjain पुलिस ने लेडी डॉन सोनिया को धर दबोचा, गैंगेस्टर दुर्लभ कश्यप को करती थी फॉलो

Ujjain police arrested lady don: मप्र की उज्जैन पुलिस ने एक ऐसी युवती को गिरफ्तार किया है. जिसे रिवाल्वर - चाकूओं का बड़ा शौक है. जो गैंगेस्टर दुर्लभ कश्यप (Durlabh kashyap) को अपना रोल मॅाडल मानती है. दुर्लभ कश्यप की तरह ये लेडी डॉन सोनिया (Lady Don Sonia) भी माथे पर टीका लगाती है और कंधे पर गमछा रखती है. उसने हाल में ही सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की थी जिसमें चाकू औक रिवाल्वर के साथ देखी जा रही थी. उसने कई वीडियो भी इसके अलावा सोशल मीडिया(social media) पर डाले थे जिसके बाद उज्जैन (Ujjain police) पुलिस ने निगरानी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

दुर्लभ कश्यप बनने का शौक  
गैंगेस्टर दुर्लभ कश्यप  साल 2020 में गैंगवार में मारा गया था. वह भी महज 18 साल की उम्र में ही काफी ज्यादा पॅापुलर हो गया था. कई मुकदमें थे उसके ऊपर , अजीब सा शौक था उसका , बिल्कुल उसी तरह बनने का शौक लेडी डान सोनिया को भी चढ़ गया था. पुलिस जब लेडी डान सोनिया को गिरफ्तार की तो पूछताछ में पता चला कि सोनिया दुर्लभ कश्यप से काफी ज्यादा प्रभावित थी. दुर्लभ कश्यप के वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखती थी और उसके जैसा लुक बनाने पर अमल करती थी.

क्या बोली पुलिस 
युवती को गिरफ्तार करने के बाद एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा कि कुछ दिन पहले लड़की के उपर कुछ लोगों ने चाकुओं से हमला किया था. जिसके बाद से लगातार पुलिस उसके सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए थी. लड़की से पूछताछ की जा रही है कि वो किन - किन लोगों के संपर्क में है. इसके अलावा पुलिस का कहना है कि उसके ऊपर हमला किस लिए किया गया था ये भी पूछताछ की जा रही है. जल्द ही जो लोग उसके संपर्क में है उसे भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

Trending news