Chhattisgarh News: महंत के विवादित बयान पर MLA का गजब फरमान, 'कोई नहीं करेगा हेयरकटिंग और शेविंग'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2189105

Chhattisgarh News: महंत के विवादित बयान पर MLA का गजब फरमान, 'कोई नहीं करेगा हेयरकटिंग और शेविंग'

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने PM नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है, जिसे लेकर वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने एक फरमान जारी किया है. उन्होंने कहा कि  कोई भी नाई चरण दास महंत के बाल और दाढ़ी नहीं काटेगा. जानें पूरा मामला-

Chhattisgarh News: महंत के विवादित बयान पर MLA का गजब फरमान, 'कोई नहीं करेगा हेयरकटिंग और शेविंग'

Vaishali Nagar MLA Rikesh Sen: छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने हाल ही में PM नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उनका बयान सामने आने के बाद से ही न सिर्फ राज्य बल्कि देशभर में BJP नेता आक्रोशित हैं. लगातार प्रतिक्रियाओं के दौर के बीच छत्तीसगढ़ की वैशाली नगर विधानसभा से BJP विधायक रिकेश सेन ने एक फरमान जारी किया है. साथ ही चरणदास महंत को जल्द से जल्द माफी मांगने की बात भी कही है.

PM मोदी को लेकर विवादित बयान
ता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने मंगलवार को राजनांदगांव जिले में आयोजित एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान चरण दास ने कहा-  भूपेश भाई की भारी बहुमत से जीत सुनिश्चित करें, जिससे वह आपकी रक्षा कर सकें और भविष्य में आपके लिए खड़े हो सकें. 

उन्होंने आगे कहा- महिलाओं, किसानों या युवाओं की गरिमा का सवाल हो, तो एक संरक्षक चाहिए जो अच्छा लाठी पकड़कर मारने वाला हो. नरेंद्र मोदी के खिलाफ यदि कोई लाठी लेकर खड़ा हो सकता है तो वह आपके सांसद खड़े हो सकते हैं. बाकी लोग सीधे-सादे हैं. हम लोगों को लाठी पकड़ने वाले आदमी की जरूरत है. नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए और उनको रात-दिन तंग करके उन्हें चीन भेजने वाला आदमी चाहिए.

MLA ने जारी किया फरमान
दुर्ग जिले की वैशाली नगर से BJP विधायक और छत्तीसगढ़ सेन सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष रिकेश सेन ने इस बयान को लेकर फरमान जारी किया है. उन्होंने कहा- कोई भी नाई चरणदास महंत के बाल और दाढ़ी नहीं काटेगा. इस बयान के लिए चरण दास महंत को जल्द से जल्द माफी मांगना चाहिए. 

CM साय ने की आलोचना 
CM विष्णु देव साय ने चरण दास महंत के बयान की आलोचना करते हुए कहा- जिस तरह से छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष ने पीएम मोदी के लिए बोला है, इसकी आलोचना करते हैं. पहले भी प्रधानमंत्री के लिए अनेकों तरह के बयान दिए गए थे. इसका खमियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ा है. मैं भी मोदी का परिवार हूं, पहला डंडा मुझे मारें. इस बार जानता बर्दाश्त नहीं करने वाली है. एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतने देंगे.

नितिन नबीन ने किया पलटवार
चरण दास महंत के बयान पर छत्तीसगढ़ BJP लोकसभा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन ने पलटवार किया. उन्होंने कहा- मैं भी हूं मोदी का परिवार और मैं कांग्रेस के नेताओं को कहना चाहता हूं कि पहले लाठी मुझे मारो. हमने कुछ नहीं कहा है, लेकिन अब छत्तीसगढ़ की जनता बोलेगी. इस पूरे बयान का जवाब जनता जरूर देगी और कांग्रेस पार्टी के मुंह पर तमाचा जड़ेगी. जिस प्रकार का अमर्यादित बयान कांग्रेस के नेताओं ने दिया है, उनको मालूम नहीं है कि पहले भी कांग्रेस नेताओं ने इसी तरह मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी और मोदी ने उसको अपने गहने के रूप में स्वीकार किया. देश की जनता ने हर बार इस अभद्रता का माकूल जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: चुनाव को लेकर खुलकर बोले बृजमोहन , कहा- चुनौती को अवसर में परिवर्तित करना आता है

डिप्टी CM ने दिया जवाब
इस बयान पर प्रदेश के डिप्टी CM विजय शर्मा ने कहा- मैं भी हूं मोदी का परिवार पहली लाठी मुझे मारो। जिस तरह नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने बयानबाजी की है मैं उसकी घोर निंदा करता हूं और यह भी कहता हूं कि उनको सचेत रहना चाहिए. पूरे ताकत के साथ इस बयान का जवाब दिया जाएगा. जब-जब मोदी के संदर्भ में कहा गया, तब-तब जनता ने उन्हें जवाब दे दिया. इस बार जब छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है तो उस पर छत्तीसगढ़ की जनता जवाब देगी.

इनपुट- दुर्ग से हितेष शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- ये हैं बस्तर के बेस्ट टूरिस्ट प्लेस, जाते ही मजेदार हो जाएगी छुट्टियां

Trending news