CG Politics: विधानसभा चुनाव से पहले BJP की बढ़ी ताकत, इस IAS अधिकारी ने थामा भाजपा का दामन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1481472

CG Politics: विधानसभा चुनाव से पहले BJP की बढ़ी ताकत, इस IAS अधिकारी ने थामा भाजपा का दामन

Rajnandgaon Latest News: छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कुनबे में इजाफा हुआ है. आईएएस अधिकारी शंकी बग्गा बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

Rajnandgaon Latest News

किशोर शिलेदार/राजनांदगांव: अगले साल के अंत में छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पांच राज्यों के विधानसभा (chhattisgarh assembly election 2023) चुनाव होने वाले हैं. राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी की ताकत बढ़ी है.राजनांदगांव निवासी आईएएस अधिकारी शेंकी बग्गा ने अपनी नौकरी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. राजनादगांव में आज वे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पूर्व मुख्य मंत्री के सामने भाजपा में शामिल हुए.

कौन हैं शेंकी बग्गा? 
बता दें कि वर्ष 2013 में राजनांदगांव निवासी आईएएस अधिकारी शेंकी बग्गा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के काम से प्रभावित होकर नौकरी छोड़ दी और देश के लिए कुछ अच्छा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. मूल रूप से राजनांदगांव निवासी शेंकी बग्गा पहले एम टेक करने के बाद यूपीएससी में चयनित हुए थे, वर्ष 2013 में वे बतौर आई ए एस अधिकारी इंडियन आर्डिनेंस फैक्ट्री में नियुक्त हुए. इन्होंने लगभग 7 वर्षों तक विभिन्न स्थानों पर कार्य किया और अब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की कार्य शैली ने उन्हें राजनीति में आकर देश की सेवा करने के लिए प्रेरित किया है.

नागपुर से बिलासपुर के बीच शुरू हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी

 

इसलिए थामा बीजेपी का दामन
आईएएस अधिकारी शेंकी बग्गा (IAS officer Shanki Bagga) ने आज राजनांदगांव में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव (BJP State President Arun Sao) और पूर्व मुख्य मंत्री डॉ. रमन सिंह (former Chief Minister Dr. Raman Singh) के सामने भाजपा में प्रवेश किया. मीडिया से बात करते हुए शेंकी बग्गा ने कहा कि भारत की इकोनामी में तेजी से इजाफा हो रहा है और वे अपनी क्षमता के अनुसार देश की सेवा करना चाहते हैं.इसके लिए उन्होंने भाजपा को चुना है.

MP News: मुश्किल में शिवराज के MLA केपी त्रिपाठी, इस गंभीर मामले में पुलिस कर रही है तलाश

Trending news