अजीत जोगी को देखने अस्पताल पहुंचे CM भूपेश बघेल, कहा- उन्होंने हमेशा मौत को दी है मात

 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, 'अजीत जोगी जी हर बार मौत को मात देकर लौट आते रहे हैं. इस बार भी हमें उम्मीद है कि वह पूरी तरह स्वस्थ होकर हमारे बीच आएंगे.' 

अजीत जोगी को देखने अस्पताल पहुंचे CM भूपेश बघेल, कहा- उन्होंने हमेशा मौत को दी है मात
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने श्री नारायण अस्पताल पहुंच अजीत जोगी का हाल जाना.

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार की दोपहर अजीत जोगी को देखने रायपुर के श्री नारायणा अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आईसीयू में भर्ती अजीत जोगी को देखा और नारायण अस्पताल के डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने अस्पताल में मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पत्नी डॉ रेणु जोगी और उनके बेटे अमित जोगी से बातचीत की.

छत्तीसगढ़ के CM की प्रधानमंत्री से मांग, राज्यों को दें लॉकडाउन के निर्धारण का अधिकार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जोगी परिवार को राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद उपलब्ध कराए जाने का भरोसा दिलाया. अजीत जोगी को देखने के बाद अस्पताल से निकलते समय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा, 'अजीत जोगी जी हर बार मौत को मात देकर लौट आते रहे हैं. इस बार भी हमें उम्मीद है कि वह पूरी तरह स्वस्थ होकर हमारे बीच आएंगे.' 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के प​हले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी की 9 मई को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने अजीत जोगी को हार्ट अटैक आने की बात कही. डॉक्टरों के मुताबिक अजीत जोगी के श्वसन नली में गंगा इमली का बीज अटक गया था, जिस कारण उन्हें हार्ट अटैक आया. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर अजीत जोगी की श्वसन नली से फंसा गंगा इमली का बीज बाहर निकाला.

लॉकडाउन से राजस्व में आई कमी की भरपाई के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने उठाया ये कदम

अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही अजीत जोगी आईसीयू में हैं. हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर ​रखा गया. बीते 10 मई को अजीत जोगी कोमा में चले गए थे और तबसे इसी स्थिति में हैं. उन्हें वेंटिलेटर के जरिए ही सांस दी जा रही है. इससे पहले बीते सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी अजीत जोगी को देखने नारायण अस्पताल पहुंचे थे. 

WATCH LIVE TV