MP: शिक्षिका ने छात्राओं को बेरहमी से पीटा, सीएम ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश
Advertisement

MP: शिक्षिका ने छात्राओं को बेरहमी से पीटा, सीएम ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश

बीना के भानगढ़ के शासकीय स्कूल कस्तूरबा गांधी मिडिल स्कूल की 29 छात्राओं को होमवर्क को लेकर पिटाई पर सीएम कमल नाथ ने अपने ट्वीट किया और इस बात की निंदा करते हुए कार्रवीई के निर्देश दिए.

सीएम कमल नाथ ने किया ट्वीट

सागर: सागर जिले के बीना तहसील के ग्राम भानगड स्थित शासकीय कन्या छात्रावास मे रहने वाली छात्राओं का आरोप है, कि उनके साथ शासकीय माध्यमिक शाला भानगढ़ की शिक्षिका ममता पटेल ने स्केल डंडे तथा बैडमिंटन के रैकेट से मारपीट की है.

इस घटना में करीब 20 छात्राओं को चोटें आई जो इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीना पहुंची छात्राओं के साथ हुई घटना की जानकारी लगते ही तत्काल बीना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुलिस पहुंची जहां पुलिस ने छात्राओं के बयान दर्ज किए हैं. 

बीना के भानगढ़ के शासकीय स्कूल कस्तूरबा गांधी मिडिल स्कूल की 29 छात्राओं को होमवर्क को लेकर पिटाई पर सीएम कमल नाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'बीना के भानगढ़ के शासकीय स्कूल कस्तूरबा गांधी मिडिल स्कूल की 29 छात्राओं को होमवर्क को लेकर पिटाई का मामला मेरे संज्ञान में आया है. पूरे मामले की जांच के आदेश दिये गये हैं, जांच में जो भी दोषी पाया जाये, उस पर कड़ी कार्रवीई के निर्देश.

 

 
दरअसल घर से दूर भानगड़ कन्या छात्रावास मे रहकर पढ़ाई कर रही छात्राओं को शासकीय माध्यमिक शाला भानगढ़ में पदस्थ शिक्षिका ममता पटेल ने स्केल, डंडे तथा बैडमिंटन के रैकेट से बेरहमी से पीटा. शिक्षिका ममता पटेल ने छात्राओं को इतनी बेरहमी से पीटा है की उन्हे इलाज के लिए अस्पताल जाना पढ़ा. 

कक्षा छठवीं की इन छात्राओं को पढ़ाने वाली शिक्षिका ममता पटेल ने होमवर्क पूरा न करने पर मारपीट की शासकीय कन्या छात्रावास भानगढ़ की अधीक्षका ने भी छात्राओं के साथ मारपीट की बात मानते हुए इनका इलाज कराने की बात कही है.

Trending news