जब लड़कों के पास पैदल चलकर पहुंचे शिवराज, कहा-CM हाउस आओ तसल्ली से बात करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh824802

जब लड़कों के पास पैदल चलकर पहुंचे शिवराज, कहा-CM हाउस आओ तसल्ली से बात करेंगे

सीएम ने युवकों से चर्चा की तो पता लगा कि वे ग्लोबल स्किल पार्क में ट्रेनिंग लेने वाले युवा है. उन्होंने सीएम को बताया कि उनके साथ धोखा हुआ है. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने उन्हें चर्चा के लिए सीएम हाउस पर बुलाया है.

ग्लोबल स्किल पार्क का जायजा लेते सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आजकल 'नायक' फिल्म के अनिल कपूर वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. वे कभी माफियाओं के लिए चुनौती देते नजर आते है. तो कभी जनता के बीच पहुंचकर खाना खाते नजर आ जाते हैं. ऐसा ही मामला फिर देखने को मिला, सीएम शिवराज राजधानी भोपाल में ग्लोबल स्किल पार्क का जायजा लेकर लौट रहे थे, तभी पार्क के बाहर कुछ युवकों ने कागज दिखाकर सीएम को रोका, तो मुख्यमंत्री ने भी अपना काफिला रुकवाया और सीएम शिवराज उस भीड़ में पहुंच गए.

यहां सीएम ने युवकों से चर्चा की तो पता लगा कि वे ग्लोबल स्किल पार्क में ट्रेनिंग लेने वाले युवा है. उन्होंने सीएम को बताया कि उनके साथ धोखा हुआ है. दरअसल, ग्लोबल स्किल पार्क में ट्रेनिंग लेने वाले करीब 74 लड़कों का कहना है कि उन्हें प्लेसमेंट के नाम पर चपरासियों जैसी नौकरियां दिलवा दी गईं. जबकि अफसरों ने हमारी तस्वीरों के सामने बड़ी-बड़ी मशीनें लगाकर फाइलों में यह दर्शा दिया कि हमें बड़ी-बड़ी प्रतिष्ठत कंपनियों में अच्छी जॉब मिली है. जबकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है.

ये भी पढ़ेंः वैक्सीन ट्रायल पर बोले सीएम शिवराज- भ्रम फैलाया जा रहा है, एक-दो दिन में दिख जाता गलत प्रभाव

लड़कों का आरोप, उन्हें कमरें में बंद कर दिया गया
इन 74 लड़कों का आरोप है कि उन्होंने कई बार इस मामले में की शिकायत करने की कोशिश की लेकिन कहीं भी सुनवाई नहीं हुई. आज जब उन्हें पता लगा सीएम ग्लोबल स्किल पार्क का जायजा लेने पहुंच रहे हैं तो वे मामले की शिकायत करने पहुंचे. लेकिन जैसे ही सीएम ग्लोबल स्किल पार्क पहुंचे तो उन्हें एक कमरें में रोककर बाहर से ताला लगा दिया गया. जबकि सीएम यहां अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे थे.

सीएम ने तसल्ली से बात करने की कही बात
हालांकि बाद में लड़के बाहर निकले और जैसे ही सीएम का काफिला गुजरा तो उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी थी. लड़कों की बात सुनकर सीएम ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के निर्देश दिए है. जबकि सीएम ने सभी 74 लड़कों को मुख्यमंत्री निवास पर बुलाया है. सीएम ने कहा कि जो मामला उन्होंने बताया उसकी ठीक से जांच होगी. इसलिए वे सभी लड़कों से सीएम हाउस पर तसल्ली से बात करेंगे. ताकि पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सके. सीएम के आश्वासन के बाद नौजवानों को तसल्ली हुई कि अब वे सीएम हाउस पहुंचकर अपनी बात रख सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः इस कार्ड से सरकारी और प्राइवेट अस्पताल में 5 लाख तक का होगा फ्री इलाज, जानिए आपको कैसे मिलेगा लाभ

7 साल का मासूम बना अपनी ही मां की हत्या का चश्मदीद, पिता ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

ये भी देखेंः घाटी ने ओढ़ी सफेद चादर, श्रीनगर से सामने आया शानदार VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news