7 साल का मासूम बना अपनी ही मां की हत्या का चश्मदीद, पिता ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh824786

7 साल का मासूम बना अपनी ही मां की हत्या का चश्मदीद, पिता ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

ग्वालियर जिले के चिरपुरा गांव में रहने वाला हरिवल्लभ राजस्थान के जयपुर में प्राइवेट नौकरी करता है. लॉकडाउन में घर आ गया, दीपावली के बाद फिर से काम पर चला गया था, जिसके बाद से उसकी पत्नी भूता देवी मायके में रह रही थी. दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

सांकेतिक तस्वीर.

ग्वालियरः ग्वालियर से हत्या का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपने 7 साल के बेटे सामने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक बच्चे का कहना है कि पहले उसके पापा ने मम्मी के सिर पर ईंट मारी फिर गला दबाकर उसे मार डाला. हालांकि महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात पर से झगड़ा हुआ था.

दोनों के बीच में किसी बात को लेकर हुआ था झगड़ा
पुलिस ने बताया कि ग्वालियर जिले के चिरपुरा गांव में रहने वाला हरिवल्लभ राजस्थान के जयपुर में प्राइवेट नौकरी करता है. लॉकडाउन में घर आ गया, दीपावली के बाद फिर से काम पर चला गया था, जिसके बाद से उसकी पत्नी भूता देवी मायके में रह रही थी. चार दिन पहले ही हरिवल्लभ जयपुर से अपनी ससुराल सिमरिया टांका गांव आया. जहां रात में दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गयी.

ये भी पढ़ेंः शराब पीने के बाद युवक का मूड हुआ इतना खराब, लगा दी अपनी ही बाइक में आग

पापा ने कहा-सो जा नहीं तो पीटूंगा
इस घटना का चश्मदीद गवाह दोनों का बेटा था. जब उसने इस मामले की कहानी सुनाई दो लोग हैरान रह गए. 7 साल के बच्चे ने बताया कि रात में 4 बजे के करीब पापा-मम्मी के बीच झगड़ा शुरू हो गया. दोनों एक-दूसरे को चिल्ला रहे थे. इस दौरान उसकी नींद खुल गई. बेटा अपनी मां की तरफ बढ़ने लगा तो पापा चिल्लाकर बोले सो जा नहीं तो बहुत मारूंगा. बच्चा डर गया और सो गया. लेकिन जब वह सुबह उठा तो सब रो रहे थे.

सुबह पता चला पापा ने मम्मी को मार डाला
बच्चे ने बताया कि वह रात में डरकर सो गया. जब सुबह उठा तो देखा सब लोग रो रहे थे. देखा तो मां की लाश पड़ी थी. तब उसे समझ में आया कि उसके पापा ने उसकी मां की हत्या कर दी है. इस घटना के बाद बेटा बुरी तरह से डरा हुआ है.

आरोपी पति फरार
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से महिला की हत्या करना वाला उसका पति हरिवल्लभ सिंह फरार है, जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देकर अपने गांव बिलौआ गया होगा, इस बात की आशंका जाहिर की जा रही है. इसलिए पुलिस की टीम को उसके गांव भेजा गया है, ताकि उसके परिजनों ने पूछताछ की जा सके. इसके अलावा महिला के मायके वालों से भी पूछताछ की जा रही है. लेकिन अब तक यह समझ में नहीं आया है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ कि पिता ने अपने 7 साल के मासूम बेटे के सामने ही उसकी मां की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः ड्रग्स मामले की जड़े हैं काफी गहरी! इंदौर पुलिस ने जांच के लिए ईडी से मांगी मदद

मध्य प्रदेश में लव जिहाद कानून आज से लागू, यहां जानिए प्रावधान

WATCH LIVE TV

Trending news