'किसी भी कीमत पर धर्मांतरण का खेल नहीं चलने दूंगा'- सीएम शिवराज सिंह चौहान

सीएम ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते है कि 'आजकल मामा को गुस्सा आता है', अरे मुझे सही गुस्सा आता है. समाज के दुश्मनों के खिलाफ मेरा यही गुस्सा रहेगा. लड़कियों की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले किसी भी कीमत पर नही बचेंगे.

'किसी भी कीमत पर धर्मांतरण का खेल नहीं चलने दूंगा'- सीएम शिवराज सिंह चौहान
सीएम शिवराज सिंह चौहान. (फाइल फोटो)

इंदौरः इंदौर में बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान कड़क तेवर में दिखाई दिए. इस दौरान सीएम ने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा. अपने संबोधन में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो लोग महिलाओं की जिंदगी की खेल रहे हैं, वो नहीं बचेंगे. उन्हें उम्रकैद की सजा काटनी होगी. हमने लव जेहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनाया है. हमने सैंकड़ों को बचाया है. 

'धर्मांतरण का खेल नहीं चलने दूंगा'

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "मैं किसी भी कीमत पर धर्मांतरण का खेल नहीं चलने दूंगा". बता दें कि सीएम ने इंदौर में शहरी पथ विक्रेताओं को ऋण वितरण और इंदौर नगर निगम के कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि "कांग्रेस वाले कहते है कि आजकल मामा को गुस्सा आता है, अरे मुझे सही गुस्सा आता है. समाज के दुश्मनों के खिलाफ मेरा यही गुस्सा रहेगा. लड़कियों की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले किसी भी कीमत पर नही बचेंगे".

पत्थरबाजों के खिलाफ कानून बनाने की दोहरायी बात

सीएम ने कहा कि मिलावट करने वाले को भी चेतावनी दी और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. पत्थरबाजों के खिलाफ कानून बनाने की बात भी सीएम ने दोहरायी और कहा कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुँचाने वाले लोगो की संपत्ति कुर्क की जाएगी. सीएम ने ये भी कहा कि किसी की निजी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया तो आरोपी की संपत्ति को बेचकर मुआवजा दिया जाएगा.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे जनता के सामने घुटना टेकने पर कांग्रेस ने कहा था कि घुटना टेक सीएम है. उन्होंने कहा कि जनता से किया गया एक-एक वादा पूरा किया जाएगा. 

भूमाफियाओं से खाली करायी जमीन गरीबों को दी जाएगी

शिवराज ने भू-माफियाओं से जमीन खाली कराने का भी जिक्र किया और कहा कि खाली करायी गई जमीन को गरीबो को दिया जायेगा. गरीब आदमी के काम धंधे के लिए जमीन चिन्हित की जाएगी ताकि नगर निगम या पुलिस वाले परेशान न करें. बाहर से आये गरीब लोगों को सस्ते में किराए के मकान मिले इसके लिए कॉम्प्लेक्स बनाए जाएंगे.

अपने संबोधन के दौरान सीएम ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि माफियाओं एमपी छोड़ दो नहीं तो मैं सभी को तबाह कर दूंगा. जिंदगी भर जेल में सड़ाऊंगा. सीएम ने कहा कि उनकी सरकार सरकारी स्कूलों की हालत सुधारेगी और साथ ही ड्रग्स के काले कारोबार पर भी नकेल कसेगी. 

WATCH LIVE TV