कोरोना की वजह से भोपाल में फिर लॉकडाउन की अटकलें तेज, कलेक्टर ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh709210

कोरोना की वजह से भोपाल में फिर लॉकडाउन की अटकलें तेज, कलेक्टर ने दिया ये जवाब

मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि समूचे भोपाल में लॉकडाउन लगाया जाएगा. लेकिन अब इन अफवाहों पर कलेक्टर अविनाश लवानिया ने स्थिति साफ कर दी है.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि समूचे भोपाल में लॉकडाउन लगाया जाएगा. लेकिन अब इन अफवाहों पर कलेक्टर अविनाश लवानिया ने स्थिति साफ कर दी है. उन्होंने कहा कि इब्राहिमगंज के कुछ क्षेत्रों में लॉकडाउन रहेगा.

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कहा कि कई व्हाट्सएप ग्रुप्स में 12 तारीख से अनिश्चितकालीन लॉकडाउन की अफवाह चल रही है. लेकिन समूचे भोपाल में नहीं केवल इब्राहिमगंज के कुछ क्षेत्रों में लॉकडाउन रहेगा. जिले के बाकी हिस्सों में सामान्य गाइडलाइन पर काम होगा. भोपाल में सिर्फ रविवार को लॉकडाउन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: विकास दुबे एनकाउंटर: शिवराज के मंत्री ने दिग्विजय सिंह को बताया हिंदुस्तान का वायरस

आपको बता दें कि राजधानी भोपाल के इब्राहीनगंज क्षेत्र में लगातार सामने आ रहे कोरोना पॉजिटिव मामलो को रोकने के लिए प्रशासन ने इलाके में लॉकडाउन लागू कर दिया है. 12 जुलाई से 19 जुलाई के बीच इब्राहिम गंज को बंद किया जाएगा. मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा.

watch live tv:

 

Trending news