'अंकल सो जाओ, दीदी परेशान मत हो', भारती सिंह पर आए भद्दे कमेंट, पति ने इस अंदाज में दिए जवाब
Advertisement

'अंकल सो जाओ, दीदी परेशान मत हो', भारती सिंह पर आए भद्दे कमेंट, पति ने इस अंदाज में दिए जवाब

नई दिल्लीः ड्रग्स मामले में फंसने के बाद मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर उनपर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया. (File Photo)

नई दिल्लीः ड्रग्स मामले में फंसने के बाद मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर उनपर लगातार कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, भारती सिंह ने जेल से बाहर आने के बाद पति हर्ष लिंबाचिया के साथ जब कुछ रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों ने इन फोटों पर भद्दे-भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया. जिस पर भारती सिंह के पति हर्ष ने भी एक-एक कर सभी ट्रोलर्स को मजेदार जवाब दिए. 

भारती सिंह ने शेयर की थी तीन फोटो 
भारती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तीन फोटो शेयर की फोटो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं कैप्शन लिखा 'जब हम साथ होते हैं तो कुछ महत्व नहीं रखता'. जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हुई. लोगों ने दोनों को ड्रगी, नल्ला और नशेड़ी, गंजेड़ी कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

कुछ इस तरह दिए जवाब 
एक यूजर ने लिखा पब्लिक को इन नशेड़ी कपल को अनफॉलो करना चाहिए, जिस यूजर ने कमेंट किया था उसने अपनी इंस्टाग्राम पर डीपी नहीं लगा रखी थी. यूजर के कमेंट पर हर्ष ने लिखा पहले अपनी डीपी लगाओ अगर शक्ल अच्छी हो तो.

fallback

एक यूजर ने दोनों को नशा करने वाला बताया. जिस पर हर्ष ने लिखा अकंल सो जाओ 

fallback

इसी तरह एक ने दूसरे यूजर ने लिखा भारती आप कौन सा माल खाती हो. जिस पर हर्ष ने लिखा जो तुझे नहीं मिलता 

fallback

एक महिला यूजर ने लिखा कि अब तुम दोनों सेलिब्रिटी नहीं हो नशेड़ी हो. जिस पर हर्ष ने लिखा शुक्रिया परेशान दीदी. इसी तरह अन्य कई यूजर को भी हर्ष ने मजेदार जवाब दिए. 

fallback

भारती सिंह के घर पर मिला था गांजा 
बता दें कि कुछ दिन पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापामार कार्रवाई की थी. इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद हुआ था. जिसके भारती और उनके पति हर्ष से एनसीबी ने पूछताछ की तो दोनों ने गांजे का सेवन करने की बात मानी थी. जिसके बाद एनसीबी ने नशा करने के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा था. हालांकि बाद में दोनों को कोर्ट से जमानत मिल गयी थी. लेकिन जेल से आने के बाद ही लोग भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को सोशल मीडिया पर टारगेट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः पुलिसवालों की वर्दी और जूते गंदे देख भड़के IG, एक सिपाही की सर्विस बाइक देख दिया नकद इनाम

WATCH LIVE TV

Trending news