पेंशन मिलेगी; शौचालय बनाए जाएंगे! बोलकर कांग्रेस ने रैली में जुटाई महिलाओं की भीड़
Advertisement

पेंशन मिलेगी; शौचालय बनाए जाएंगे! बोलकर कांग्रेस ने रैली में जुटाई महिलाओं की भीड़

रैली में पहुंची महिलाओं का कहना था कि उन्हें यहां नेताओं के कहने पर लाया गया, उनसे कहा गया कि मैजिक वैन में बैठकर सभा में चलना है. कांग्रेस की सभा में जाओगी तो विधवा पेंशन मिलेगी, शौचालय बन जाएंगे.

पेंशन मिलेगी; शौचालय बनाए जाएंगे! बोलकर कांग्रेस ने रैली में जुटाई महिलाओं की भीड़

सांवेर: मध्य प्रदेश में आगामी कुछ दिनों में 27 विधानसभा में उपचुनाव होना है. जिसके चुनाव प्रचार का आगाज कमलनाथ ने कल आगर मालवा से किया. सांवेर विधानसभा के अर्जुन बरोदा में कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में सभा करने पहुंचे. कोरोना संकट के बीच हुई चुनावी जनसभा में भारी संख्या में महिलाएं आईं थी. जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने रैली में आने का लालच दिया था. कहा था कि रैली में जाने से उनको पेंशन मिलेगी और शौचालय बनाए जाएंगे.

विधवा पेंशन, शौचालय, राशन की पर्ची बनवाने का दिया लालच
सांवेर में सभा पहुंची महिलाओं का कहना था कि उन्हें यहां नेताओं के कहने पर लाया गया है उनसे कहा गया कि मैजिक वैन में बैठकर सभा में चलना है. नेताओं ने कहा था कि कांग्रेस की सभा में जाओगी तो विधवा पेंशन मिलेगी शौचालय बन जाएंगे. राशन की भी कोई दिक्कत नहीं रहेगी. राशन पर्ची भी बन जाएगी. जो भी समस्या हैं वह ठीक हो जाएंगी. कुछ महिलाओं ने कहा कि वह और उनके परिवार के लोग बीजेपी को वोट करते हैं. अब सवाल यही उठता है कि कोरोना महामारी संकट के बीच भीड़ जुटाने के लिए नेता क्यों भोली-भाली जनता की जान जोखिम में डाल रहे हैं.

BJP का आरोप, चावल घोटाले के आरोपी का सांसद दिग्विजय सिंह से है कनेक्शन

मैजिक ड्राइवर ने कहा
वहीं मैजिक वैन के ड्राइवर का कहना है कि उनकी गाड़ी किराए से ली गई है उनसे कहा गया है कि गांव-गांव से भीड़ व महिलाओं को बैठाकर सभा में लाना है. ड्राइवर ने बताया कि 1000 मैजिक कमलनाथ की सभा में आयी हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news