स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारने के लिए MLA की CM से अपील,' भांजे के नाते ही मेरी सुन लीजिए मामाजी''
Advertisement

स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारने के लिए MLA की CM से अपील,' भांजे के नाते ही मेरी सुन लीजिए मामाजी''

विधायक ने कहा,'' जो वीडियो उन्होंने जे एच हॉस्पिटल के देखें हैं, वह दिल दहला देने वाला है. हॉस्पिटल में संक्रमितों से जानवरों की तरह व्यवहार किया जा रहा है. विधायक ने सरकार को चेताते हुए कहा कि अगर CM द्वारा शहर पर ध्यान नहीं दिया गया तो स्थितियां और भी विकराल हो जाएंगी.

CM शिवराज (R) और विधायक प्रवीण पाठक (L)

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर ने विकराल रूप धारण कर लिया है. यहां इंदौर, भोपाल के बाद ग्वालियर में संक्रमितों की संख्या में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हो रही है. जिले में समय पर इलाज नहीं मिल पाने के कारण मरीजों के मौत का सिलसिला जारी है. इसी बीच ग्वालियर के अस्पतालों में मरीजों की परेशानी और 280 मरीजों पर दो कंसल्टेंट को लेकर कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपील की.

कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने एक ट्वीट कर कहा,'' कैसे आंसू हैं सूख जाते हैं, कैसा पत्थर है भीगता ही नहीं. मन बहुत विचलित है मुख्यमंत्री जी, कांग्रेस के विधायक के नाते नहीं तो भांजे के नाते ही मेरी सुन लीजिए. मैं आपसे अपने लिए नहीं अपने शहर के लिए हाथ जोड़ रहा हूं.'' 

 

इसके अलावा विधायक ने कहा,'' जो वीडियो उन्होंने जे एच हॉस्पिटल के देखें हैं, वह दिल दहला देने वाला है. हॉस्पिटल में संक्रमितों से जानवरों की तरह व्यवहार किया जा रहा है. विधायक ने सरकार को चेताते हुए कहा कि अगर CM द्वारा शहर पर ध्यान नहीं दिया गया तो स्थितियां और भी विकराल हो जाएंगी.

आपको बता दें कि बीते दिनों कोरोना ने ग्वालियर में अपने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. शनिवार को भी यहां पर 1024 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. जबकि इस महामारी से 5 लोगों की मौत भी हुई है. पिछले एक सप्ताह में यहां पर मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news