छत्तीसगढ़ में IT RAID से आग बबूला हुई कांग्रेस पार्टी, कहा- केंद्र में है हिटलरशाही सरकार

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार के गठबंधन के कई साथी हैं. सीबीआई और आईबी के बाद अब सीआरपीएफ को भी मोदी सरकार ने अपने गठबंधन का सहयोगी बना लिया है. 

छत्तीसगढ़ में IT RAID से आग बबूला हुई कांग्रेस पार्टी, कहा- केंद्र में है हिटलरशाही सरकार
कांग्रेस नेता पीएल पुनिया और रणदीप सुरजेवाला.

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की कार्रवाई के लिए कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तीखी आलोचना की है. कांग्रेस ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है. कांग्रेस पार्टी के छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी पीएल पुनिया और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

मोदी सरकार बदले की भावना से डलवा रही रेड
पीएल पुलिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनावों में मिली हार की वजह से मोदी सरकार घबराई हुई है. पीएल पुनिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के दौरान नागरिक आपूर्ति निगम में 36 हजार करोड़ रुपये का घोटाला हुआ, चिट फंड घोटाला हुआ, ऑगस्टा वेस्ट लैंड घोटाला हुआ. ये बहुत बड़ी विडंबना है कि केंद्र की मोदी सरकार ने इन घोटालों की जांच नहीं कराई. 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में तीसरे दिन भी IT डिपार्टमेंट का रेड जारी, बड़ी मात्रा में कैश और गहने बरामद

CBI, IB, CRPF मोदी सरकार के गठबंधन साथी
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार के गठबंधन के कई साथी हैं. सीबीआई और आईबी के बाद अब सीआरपीएफ को भी मोदी सरकार ने अपने गठबंधन का सहयोगी बना लिया है. छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी का मामला कांग्रेस पार्टी संसद के आगामी बजट सत्र में उठाएगी.

''अबकी हिटलरशाही सरकार केंद्र की सत्ता में है''
सुरजेवाला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा शासनकाल में जो घोटाले हुए हैं उसको कांग्रेस सरकार ने जब उजागर करने कि कोशिश की तो केंद्र सरकार कानून व्यवस्था अपने हाथों मेें लेने की कोशिश कर रही है. छत्तीसगढ़ में पिछले चार दिनों से इनकम टैक्स विभाग और सीआरपीएफ राज्य सरकार को जिस प्रकार से बिना सूचित किए रेड कर रहे हैं उससे लगता है कि मोदी सरकार अपने भ्रष्टाचार से घबरा गई है. अबकी बार हिटलरशाही सरकार केंद्र की सत्ता में आई है. 

''भूपेश बघेल को बदनाम कर रही है मोदी सरकार''
रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हुए 36 हजार करोड़ के 'नान' घोटाले का एक हिस्सा नागपुर और भाजपा कार्यालय में भेज जा रहा था. पनामा पेपर में रमन सिंह और उनके बेटे का नाम आया था. भूपेश बघेल सरकार जब इन घोटालों को उजागर करने की कोशिश में लगी है तो केंद्र की मोदी सरकार इनकटैक्स विभाग और सीबीआई का दुरुपयोग कर उसमें खलल डाल रही है. भाजपा एक ईमानदार मुख्यमंत्री (भूपेश बघेल) को बदनाम करने की कोशिशि कर रही है.