दिल्ली में घटे डीजल के दाम तो कांग्रेस ने कहा केजरीवाल के नक्शे कदम पर चलें शिवराज
Advertisement

दिल्ली में घटे डीजल के दाम तो कांग्रेस ने कहा केजरीवाल के नक्शे कदम पर चलें शिवराज

  दिल्ली सरकार में  डीजल पर VAT कम करने के फैसले को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के बहाने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है.

फाइल फोटो

भोपाल :  दिल्ली सरकार में  डीजल पर VAT कम करने के फैसले को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के बहाने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है. कांग्रेस का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी केजरीवाल की तरह फैसले लेने चाहिए. 

एमपी कांग्रेस के महामंत्री राजीव सिंह ने कहा कि कोविड काल में राहत बहुत ज़रूरी है. किसानों समेत आम आदमी को राहत देने के लिए बीजेपी सरकार को भी ये पहल करनी चाहिए. जब दिल्ली सरकार कीमतें कम कर सकती है तो फिर मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार क्यों नहीं. 

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में नहीं बढ़ेगा अफसरों का वेतन, बढ़े हुए वेतन को भी लिया जाएगा वापस

कांग्रेस की इस मांग पर बीजेपी ने कांग्रेस पर राजनीति करने को लेकर सवाल उठाए हैं. कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि हम टैक्स को लेकर काम करते हैं. कांग्रेस की सरकार में टैक्स से आईफा जैसे आयोजन किये जाने की तैयारी थी. सारंग ने कहा कि पेट्रोल के दाम बढ़ाने को लेकर कांग्रेस को बात करने का अधिकार नहीं है.

watch live tv: 

 

Trending news