close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ता ने भाजपा समर्थक की गोली मारकर हत्या की

पालिया गांव में 60 वर्षीय सैलून संचालक नेमीचंद तंवर को रविवार शाम को घर के बाहर देसी कट्टे से गोली मार दी गई.

इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ता ने भाजपा समर्थक की गोली मारकर हत्या की
तंवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर संसदीय क्षेत्र में एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने भाजपा के  एक बुजुर्ग समर्थक को गोली मार दी, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना रविवार देर शाम की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हातोद थाने के पालिया गांव में 60 वर्षीय सैलून संचालक नेमीचंद तंवर को रविवार शाम को घर के बाहर देसी कट्टे से गोली मार दी गई. उस समय उनके बेटे भी मौजूद थे. तंवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

ममता का यह करीबी IPS ऑफिसर गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मांगी एक हफ्ते की राहत

इंदौर की एसएसपी रुचिवर्धन मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया, "नेमीचंद को गोली मारने का आरोप अरुण शर्मा पर है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है." नेमीचंद के बेटे राहुल ने बताया, "रविवार को लगभग दो बजे वोट देकर सभी लोग लौटे तो अरुण ने धमकाया भी था और कहा था, 'तुम्हारे समाज के लोग तो भाजपा को वोट देते हैं'. साथ ही जातिसूचक गालियां दी थी."

चंद्रबाबू नायडू पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- 'बबुआ का पता नहीं, झुनझुना लिए ढूंढ रहे हैं'

राहुल के अनुसार, लगभग साढ़े पांच बजे अरुण ने दो लोगों के साथ उसके पिता से बहस की और गोली मार दी. यह घटना घर के बाहर की है. तंवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. अरुण को इंदौर से नाता रखने वाले कांग्रेस सरकार के मंत्री का करीबी बताया जा रहा है. 

(इनपुट आईएएनएस)