Zee Rozgar Samachar

चंद्रबाबू नायडू पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- 'बबुआ का पता नहीं, झुनझुना लिए ढूंढ रहे हैं'

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को भी नसीहत देते हुए कहा कि जिस तरह बीजेपी लोकतंत्र का सम्मान करना जानती है, उसी तरह ममता को भी करना चाहिए. 

चंद्रबाबू नायडू पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- 'बबुआ का पता नहीं, झुनझुना लिए ढूंढ रहे हैं'
एक्जिट पोल से गद-गद हैं गिरिराज सिंह. (फाइल फोटो)

बेगूसराय : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि राजनीतिक पार्टियां और राजनीतिक पंडित गणितज्ञ की तरह जोड़ते रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी की सुनामी है. एक्जिट पोल की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि कि अब विपक्षी पार्टियां ईवीएम को गाली देंगे और उसके बाद वोटरों को भी गाली देंगे.

उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर तंज कसते हुए कहा कि 'बबुआ का पता नहीं, झुनझुना लेकर खोज रहे हैं'. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वह अब पॉलिटिकल आईसीयू में चले जाएं.

इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी को भी नसीहत देते हुए कहा कि जिस तरह बीजेपी लोकतंत्र का सम्मान करना जानती है, उसी तरह ममता को भी करना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि ममता की तानाशाही नहीं चलेगी. अब उन्हें प्रायश्चित करना पड़ेगा. नहीं की तो 2021 में गद्दी जानी तय है.

ज्ञात हो कि गिरिराज सिंह सात चरणों में चुनाव संपन्न होने के बाद जारी हुए एक्जिट पोल से गदगद हैं. वह बिहार के बेगूसराय से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट से जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी चुनाव मैदान में हैं. 23 मई यानी काउंटिंग के दिन लोगों की निगाहें इस सीट पर भी रहेंगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.