पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह में कोरोना वायरस की पुष्टि, पत्नी भी हुई थीं संक्रमित

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह में कोरोना वायरस की पुष्टि, पत्नी भी हुई थीं संक्रमित
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (फाइल फोटो)

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी क्वॉरंटीन होने की अपील की है.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा ‘’मैंने कोरोना के शुरुआती लक्षण नज़र आने पर टेस्ट कराया था, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा निवेदन है कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वह आइसोलेशन में रहें एवं अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर कराएं’’

रमन सिंह की पत्नी भी हुई थीं संक्रमित

आपको बता दें कि रमन सिंह से पहले उनकी पत्नी  वीणा सिंह को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया था. जिसकी जानकारी रमन सिंह ने ही ट्वीट कर दी थी. उन्होंने लिखा था ''मेरी धर्मपत्नी श्रीमती वीणा सिंह की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती कर रहे हैं। साथ ही मैं व मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी आइसोलेशन में रहकर जांच कराएंगे। आपसे भी अनुरोध है जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी आइसोलेट रहकर जांच कराएं.'' 

ये भी पढ़ें: CG: पूर्व सीएम रमन सिंह की पत्नी में कोरोना वायरस की पुष्टि, आइसोलशन में गया पूरा परिवार

आइसोलशन में रखा गया था पूरा परिवार

वीणा सिंह को सर्दी-जुकाम और हल्के बुखार की शिकायत थी. इसके बाद उन्होंने कोरोना वायरस की जांच कराई, जिसमें वो पॉजिटिव पाई गईं थी. वहीं पूरे परिवार की भी कोरोना जांच कराई गई थी. 

छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना वायरस की वजह से ही राजधानी रायपुर में 21 सितंबर रात 9 बजे से 28 सितंबर तक दोबारा लॉकडाउन लगाया जाएगा. इस संबंध में रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन ने आदेश जारी कर दिया है. आदेश के अनुसार लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल पंप और मेडिकल स्टोर भी निश्चित समय के लिए खुलेंगे. इस संबंध में जिला प्रशासन द्वारा गाइडलाइन लॉकडाउन से पहले जारी किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान मेडिकल वाहनों को भी छूट दी जाएगी.

WATCH LIVE TV: