Bsp leader Murder: एमपी में BSP नेता की गोली मारकर हत्या, 2023 में लड़ा था विधानसभा चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2141280

Bsp leader Murder: एमपी में BSP नेता की गोली मारकर हत्या, 2023 में लड़ा था विधानसभा चुनाव

BSP Leader Murder: मध्यप्रदेश में बहुजन  समाज पार्टी (BSP) के नेता महेंद्र गुप्ता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बता दें कि वो एमपी के दबंग नेताओं में शामिल थे. पुलिस अब हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

Bsp leader Murder: एमपी में BSP नेता की गोली मारकर हत्या, 2023 में लड़ा था विधानसभा चुनाव

BSP Leader Murder: मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता महेंद्र गुप्ता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उनपर ये हमला तब हुआ जब वो छतरपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे. हमलावरों ने उनके सिर पर गोली मारी, जिससे उन्होंने मौके पर दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अब हमलावरों की तलाश की जा रही है.

सिर पर मारी गोली
जानकारी के मुताबिक ये हमला तब हुआ जब वो ईशानगर से छतरपुर एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे. बताया ये भी जा रहा है कि हमलावर पहले से ही मैरिज गार्डन में घात लगाकर बैठे थे. वो जैसे ही शादी समारोह से घर जाने लगे तो उनपर ये हमला हो गया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

कौन थे महेंद्र गुप्ता?
बता दें कि महेंद्र गुप्ता बीएसपी के कद्दावर नेताओं में गिने जाते थे. साल 2023 के चुनाव में मायावती ने उन्हें बिजावर विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया था. वो ईशानगर के सरपंच भी रह चुके थे. वो अपनी पार्टी बीएसपी के लिए हमेशा से ही सक्रिय काम में जुटे हुए थे. ये ही वजह रही थी कि मायावती ने भी उनपर विश्वास जताकर टिकट दिया था. वो साल 2019 और 2023 में बीएसपी प्रत्याशी थे.

महेंद्र गुप्ता की प्रदेश में दबंग नेताओं में गिनती होती थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके ऊपर पुलिस में भी कई अपराधिक मामले भी दर्ज है. कई लोगों के विवाद होने के चलते उनकी सुरक्षा में सरकारी गार्ड भी तैनात रहते थे. 

पुलिस की नाकाबंदी शुरू
वहीं हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए ,अब पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी कर दी है. छतरपुर एसपी ने भी आरोपियों को पकड़ने के लिए कोशिश तेज कर दी है.

रिपोर्ट - हरीश गुप्ता

Trending news