Chhatarpur Hatyakand: अरविंद पटैरिया ने जारी की वीडियो, बताई घटना वाले जगह की सारी बात
Advertisement

Chhatarpur Hatyakand: अरविंद पटैरिया ने जारी की वीडियो, बताई घटना वाले जगह की सारी बात

Chhatarpur Hatyakand: छतरपुर के राजनगर में हुई विक्रम सिंह नातीराजा के समर्थक की हत्या पर आरोपी और बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटैरिया ने वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने घटना अपना पक्ष रखते हुए नातीराजा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Chhatarpur Hatyakand: अरविंद पटैरिया ने जारी की वीडियो, बताई घटना वाले जगह की सारी बात

Chhatarpur Hatyakand: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए हो रही वोटिंग के दौरान हुई कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक की हत्या का मामला गरमाता जा रहा है. छतरपुर के राजनगर में हुई विक्रम सिंह नातीराजा के समर्थक सलाखान की हत्या के मामले में आरोप बीजेपी के प्रत्याशी अरविंद पटैरिया पर लगाया गया है. अब उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए वीडियो जारी किया है और कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा पर ही आरोप लगाया है.

Chhatarpur Hatyakand: सलमान की मौत पर अरविंद पटैरिया ने क्या कहा? देखें वीडियो

वीडियो किया जारी
आरोपी बीजेपी प्रत्याशी ने काग्रेंस समर्थक की मौत के मामले में वीडियो जारी किया है. राजनगर बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटैरिया ने घटना की रात के बारे में बताया है. वीडियो में घटना की जानकारी दी गई है. उन्होंने काग्रेंस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा पर गंदी राजनीति के आरोप लगाए हैं. बता दें बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज होने के बाद हो वो फरार हो गए थे.

दिग्विजय सिंह ने धरना किया खत्म
आरोपी अरविंद पटैरिया और उनके समर्थकों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित विभिन्न गंभीर धाराओं मामला खजुराहो थाने में दर्ज किया गया है. इधर उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए थे. अब उनका धरना खत्म हो गया है.

अब सागर के रहले में करेंगे धरना
काग्रेंस प्रत्याशी के समर्थक सलमान खान के हत्या मामला में दिग्विजय सिंह सहित काग्रेसियों का धरना समाप्त हो गया था. कल दोपहर से कांग्रेसी शव रखकर आरोपी बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी की कर रहे थे मांग. मृतक के परिजनो और कांग्रेसी नेताओं को एसपी और एडीएम ने वैधानिक कारवाई का आश्वासन दिया है. इसके बाद धरना खत्म किया गया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब वह सागर के रहली मे कांग्रेस प्रत्याशी के साथ हुई घटना के विरोध में धरने पर बैठेंगे.

Trending news