MP News: मकान के लिए देवरों ने भाभी पर किया औजारों से हमला, अब CM से लगाई इंसाफ की गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2013703

MP News: मकान के लिए देवरों ने भाभी पर किया औजारों से हमला, अब CM से लगाई इंसाफ की गुहार

Datia News: दतिया में अपने देवरों की मारपीट से पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है. देवरों ने पैतृक मकान के विवाद को लेकर भाभी पर लोहे के औजारों से हमला किया. महिला का इलाज जारी है. जानें पूरा मामला- 

MP News: मकान के लिए देवरों ने भाभी पर किया औजारों से हमला, अब CM से लगाई इंसाफ की गुहार

MP News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक महिला ने CM से इंसाफ की गुहार लगाई है. मामला डिले के भांडेर इलाके का है. यहां पैतृक मकान के विवाद को लेकर देवरों ने अपनी भाभी पर लोहे के औजारों से हमला कर दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. अस्पताल में भर्ती महिला ने CM से मदद की गुहार लगाई है. वहीं, पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही जांच शुरू कर दी है.

जानें पूरा मामला 
मामला दतिया जिले के भांडेर का है. यहां एक महिला अपना टूटा-फूटा पैतृक मकान बना रही थी. महिला का पति काम के लिए बाहर गया हुआ था. इस दौरान उसके देवर आए और महिला पर लोहे के औजारों से हमला कर घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

CM से लगाई मदद की गुहार
अस्पताल में भर्ती महिला ने इस मामले में CM से इंसाफ की गुहार लगाई है. पीड़िता अपने देवर द्वारा किए गए हमले से भयभीत है. उसने आरोपियों को पकड़ने के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है.महिला ने बताया कि उसके देवर अपराधिक प्रवृत्ति के हैं. उनके खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें- Ujjain News: महाकाल की नगरी से जुड़ा है MP के CM को लेकर बड़ा मिथक, जिसे अब तोड़ देंगे डॉ. मोहन यादव

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच मे जुट गई है. महिला के पति की शिकायत पर आरोपी हीरू और शीरू सिद्दी के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. SDOP  ने बताया कि आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- एक्सीडेंट में घायल युवक की पूर्व CM शिवराज ने की मदद, कहा- घबराना नहीं मामा साथ हैं

सीहोर में भी देवर ने की थी भाभी से मारपीट
कुछ दिनों पहले सीहोर जिले से एक मामला सामने आया था. सीहोर जिले के ग्राम बाजार बरखेड़ाकी निवासी समीना बी द्वारा BJP को वोट देने पर महिला के देवर ने लाठी-डंडे से उससे मारपीट की थी. उसका देवर भाजपा को वोट देने पर नाराज था. मारपीट के बाद पीड़िता समीना बी ने अहमदपुर थाने में इसकी शिकायत की थी. मामला सामने आने पर पूर्व CM शिवराज सिंह ने महिला और उसके बच्चों से मुलाकात की थी. 

इनपुट- दतिया से मनोज गोस्वामी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news