रायगढ़ में दिल दहलाने वाली घटना: रक्षाबंधन की रात महिला से नाबालिग सहित 6 लोगों ने किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2392686

रायगढ़ में दिल दहलाने वाली घटना: रक्षाबंधन की रात महिला से नाबालिग सहित 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

Raigarh News: रायगढ़ के पुसौर थाना क्षेत्र में रक्षा बंधन की रात एक महिला से गैंगरेप की घटना सामने आई है. 6 आरोपी घटना के बाद फरार हो गए. पुलिस ने नाबालिग समेत तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

Raigarh Crime News

Raigarh Crime News: राखी के दिन छत्तीसगढ़ से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. रायगढ़ के पुसौर थाना क्षेत्र में रक्षा बंधन की रात एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है. 6 आरोपियों ने महिला को जबरन उठाकर तालाब की ओर ले जाकर 5 घंटे तक दुष्कर्म किया. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमें बनाकर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

पहले पिता ने की बेटी हत्या, अब स्टोरी में आया नया मोड़, भाई और प्रेमी लापता, उलझन में पुलिस

घर में घुसा चोर, चोरी के बाद नींद में हुआ ढेर, अब जेल की सलाखों के पीछे करेगा 'आराम'

आरोपी नशे के आदी थे
अभी तक नाबालिग समेत तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है और लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी नशे के आदी थे और उन्होंने महिला को अकेला देखकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होने की उम्मीद है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ युवकों ने एक 27 वर्षीय महिला को जबरन उठाकर तालाब की ओर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना में 6 आरोपी शामिल थे, जिन्होंने लगभग 5 घंटे तक महिला के साथ अत्याचार किया और फिर फरार हो गए. किसी तरह पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुसौर थाने में मामला दर्ज कराया गया. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी नशे के आदी थे और उन्होंने महिला को सड़क किनारे अकेला देखकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

एसपी ने पूरे मामले की पुष्टि की है
आपको बता दें कि रायगढ़ एसपी दिव्यांग पटेल ने पूरे मामले की पुष्टि की है. अब तक की कार्रवाई में पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस बाकी आरोपियों की खोज कर रही है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news