पहले पिता ने की बेटी हत्या, अब स्टोरी में आया नया मोड़, भाई और प्रेमी लापता, उलझन में पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2390059

पहले पिता ने की बेटी हत्या, अब स्टोरी में आया नया मोड़, भाई और प्रेमी लापता, उलझन में पुलिस

Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. उसके बाद खबर आई है कि बॉयफ्रेंड और भाई गायब हैं. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लड़के की तलाश कर रही है. आइए जानते है क्या है मामला. 

पहले पिता ने की बेटी हत्या, अब स्टोरी में आया नया मोड़, भाई और प्रेमी लापता, उलझन में पुलिस

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में पहले पिता ने घर में पत्नी के सामने बेटी की हत्या की. फिर पिता ने खुद ही थाने जाकर सरेंडर किया. बावजूद यह मामला सुलझने की जगह और उलझता जा रहा है. हाल ही में खबर आई थी कि पिता ने अपनी बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी. अब खबर आ रही है कि लड़की के भाईओं ने उसके बॉयफ्रेंड का अपहरण कर लिया. जिसका सुराग पुलिस को अब तक नहीं मिला. हालांकि एक भाई पुलिस के हाथ आया है. जो पुलिस को बता रहा है कि उसके बॉयफ्रेंड को पहले ही छोड़ दिया था. पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उस लड़के के साथ मारपीट की जा रही है. बाद में वे उसे बाइक पर बैठाकर ले जाते हुए दिख रहे हैं. पुलिस उसकी कहानी की सच्चाई के साथ-साथ लापता बॉयफ्रेंड की तलाश में जुट गई है. 

ये मामला गिरवाई थाना क्षेत्र के वीरपुर बांध पर रहने वाले राधाकिशन प्रजापति का है.उन्होंने अपनी 19 साल की बेटी संजना की 17 अगस्त को मारपीट के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी थी. लड़की नरवर शिवपुरी में रहने वाले नरेन्द्र जाटव से प्यार करती थी. फरवरी में अपना घर छोड़कर उसके साथ चली गई थी. दो दिन पहले ही पुलिस लड़की को उदयपुर से बरामद कर घर वापस लेकर आई थी. पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया था. लड़की का बॉयफ्रेंड शादीशुदा है और दूसरी जाती का था. घर वालों को जब इस बारे में पता चला तो उन्हें लड़का पसंद नहीं आया. वे लड़की ही अपनी ही जाति के लड़के से शादी कराना चाह रहे थे. 

ये भी पढ़ें- 2 करोड़ में डील, महिला को कांग्रेस से दिलाना था टिकट, 30 लाख लेके जुआ खेलते पकड़ा गया पार्षद

लड़की की जिद से पिता ने मार डाला
लड़की ने लड़के से शादी करने के लिए पिता को मजबूर किया. लेकिन पिता ने मना कर दिया. इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि पिता ने अपनी बेटी का गला घोंट दिया. उसे मौत के घाट उतार दिया. घटनाक्रम में नया मोड़ तब आया जब घटना वाले दिन लड़की के भाईयों ने उसके बॉयफ्रेंड को उठा लिया. दोनों भाई अवधेश और भारत ने नरेंद्र का अपहरण किया. अपने साथ ले गए. उसका बॉयफ्रेंड लापता है. पुलिस को वह सीसीटीवी फुटेज मिली है. जिसमें दोनों भाई उसकी मारपीट कर बाइक पर बैठाकर ले जाते हुए कैद हुए हैं.

ये भी पढ़ें-  सीहोर के बहन-भाई ने एल्ब्रस पर्वत को किया फतह, प्रीति परमार बनीं MP की सबसे युवा पर्वतारोही

लापता प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिश
पुलिस नरेंद्र और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. एक भाई अवधेश थाने पहुंचा और उसने पुलिस को अपनी कहानी सुनाई. अवधेश ने बताया कि वह नरेन्द्र को लेकर बाइक से जा रहे थे और झांसी रोड इलाके में भीड़भाड़ वाले स्थान पर पहुंचने पर उसने हंगामा कर दिया था. इसके बाद उन्होंने उसे वहीं छोड़ दिया. इसके बाद वह वापस आ रहे थे तो पता चला कि पिता ने बहन का मर्डर कर दिया. इसका पता चलते ही नरेन्द्र को तलाशा लेकिन वह हाथ नहीं आया. फिलहाल पुलिस को जो कहानी सुनाई गई है. उसमें कितनी सच्चाई है, उसकी जांच कर रही है. साथ ही पुलिस लापता हुए प्रेमी नरेंद्र और उसके दूसरे भाई भरत की तलाश में जुट गई है.

Trending news