घर में घुसा चोर, चोरी के बाद नींद में हुआ ढेर, अब जेल की सलाखों के पीछे करेगा 'आराम'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2387065

घर में घुसा चोर, चोरी के बाद नींद में हुआ ढेर, अब जेल की सलाखों के पीछे करेगा 'आराम'

MP News in Hindi: मंदसौर में चोरी करने पहुंचे चोर ने वारदात के बाद नशे में घटनास्थल पर ही सोने की गलती की. जिसके बाद साथी उसे छोड़कर भाग गए. सुबह ग्रामीणों ने चोर को सोते हुए पकड़ा और पुलिस के हवाले किया.

Mandsaur News in Hindi

Mandsaur News in Hindi: मध्यप्रदेश के मंदसौर में चोरी करने पहुंचे एक चोर ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम तो दे दिया, लेकिन वह खुद घटनास्थल पर ही सो गया. उसके साथी उसे छोड़कर चले गए और सुबह जब लोगों ने चोर को सोते हुए पाया, तो उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया. बताया जा रहा है कि चोर नशे की हालत में था और इसी वजह से उसे नींद आ गई.

जबलपुर में झाड़फूंक के बहाने महिला से गंदी हरकत, परिवार ने मिलकर कर दी हत्या

15 थानेदारों के ट्रांसफर और फर्जी लाइसेंस, कथावाचक पुष्पेंद्र दीक्षित के मामले में हुए ये खुलासे

बता दें कि मंदसौर में एक अनोखा मामला सामने आया. चोरी करने आए चोरों में से एक चोर, जो नशे में था, वारदात के बाद घटनास्थल पर ही सो गया. उसके साथी उसे वहीं छोड़कर भाग गए. सुबह ग्रामीणों ने चोर को सोते हुए पाया और तुरंत पुलिस को सूचना दी. यह चोर 18 बोरी गेहूं चोरी करने के बाद वहीं सो गया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को गिरफ्तार किया और पूछताछ शुरू की. नशे की हालत के कारण चोर भागने में असमर्थ था, जिससे वह पकड़ा गया.

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, यह पूरा मामला शामगढ़ थाना क्षेत्र के जमुनिया का है. जहां एक चोर अपने अन्य साथियों के साथ चोरी करने आया था. चोर इतना नशे में था कि चोरी करने के बाद घटनास्थल पर ही सो गया. इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी और चोर को पुलिस के हवाले किया. शामगढ़ तहसील के गांव जमुनिया सोसाइटी में 18 बोरी गेहूं चोरी हुई. शांति कुंज स्थित सोसाइटी में बीती रात अज्ञात चोरों ने हाथ साफ करते हुए 18 बोरी गेहूं चुरा ली. चोरी की घटना को अंजाम देने आए चोर माल लेकर भाग गए, लेकिन एक चोर वहीं पर सो गया.बताया जा रहा है कि नशे की हालत में होने के कारण वह भाग नहीं पाया. पुलिस को सूचना मिलते ही जमुनिया सोसाइटी पहुंचकर चोर को पकड़ा और उससे पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट: मनीष पुरोहित (मंदसौर)

Trending news