छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में बारिश के साथ हो रही कड़ाके की ठंड, चक्रवाती तूफान निवार का है असर
Advertisement

छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में बारिश के साथ हो रही कड़ाके की ठंड, चक्रवाती तूफान निवार का है असर

बुधवार की आधी रात चक्रवाती तूफान निवार तमिलनाडु-पुदुचेरी के समुद्री तट के टकराया था. जिसके कारण आस-पास के राज्यों में तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो रही है. इसी का असर छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में दिख रहा है. 

सांकेतिक तस्वीर

पेंड्रा: छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदल चुका है. गुरुवार की शाम से राज्य के पेण्ड्रा समेत कई इलाके में बारिश हो रही है. पेण्ड्रा के तापमान में भारी गिरावट महसूस की जा रही है. न्यूनतम तापमान 12.8 ℃ दर्ज किया गया.पेंड्रा छत्तीसगढ़ के सबसे ठंडे जगहों में से एक है.

ये भी पढ़ें-ठंड में कोरोना को हराना है मुश्किल, जानें किन चीजों को खाने से शरीर होगा मजबूत 

बता दें कि ये सब चक्रवाती तूफान निवार के समुद्री तट के टकराने से हुआ है.बुधवार की आधी रात चक्रवाती तूफान निवार तमिलनाडु-पुदुचेरी के समुद्री तट के टकराया था. जिसके कारण आस-पास के राज्यों में तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो रही है. इसी का असर छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में दिख रहा है. 

राज्य के कई इलाकों में रुक-रुककर बारिश के साथ तेज हवाएं भी चल रही हैं. मौसम विभाग की मानें तो बारिश के बाद अब आगामी दिनों में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है. गुरुवार को मौसम विभाग ने बताया कि चक्रवाती तूफान निवार कमजोर हो गया है और अब यह 'बहुत भीषण चक्रवाती तूफान' से 'भीषण चक्रवाती तूफान' में तब्दील हो गया है. निवार ने पुडुचेरी के नजदीक तट को पार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें-

पेशी से पहले बनाया ऐसा बहाना फिर हथकड़ी समेत भागा

बेमिसालः एक परिवार बहू को बेटी बनाकर कर रहा है विदा, दूसरा परिवार घर ला रहा है `तीन बेटियां`

देश का सबसे बड़ा संतरा, इसकी उंचाई 8 इंच और वजन तकरीबन 1.4 किलोग्राम देखें फोटो

VIDEO: झूमकर नाच रही थी किन्नर, अचानक नजदीक से मार दी गोली

Video: महिला चिल्लाती रही और लोगों ने उसे रोड किनारे खंभे से बांध दिया

Watch LIVE TV-

 

Trending news