ए नयनिका बनीं छत्तीसगढ़ की पहली डांसिंग स्टार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh313310

ए नयनिका बनीं छत्तीसगढ़ की पहली डांसिंग स्टार

ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के पहले डांस टैलेंट हंट डांस छत्तीसगढ़ डांस की पहली डांसिंग स्टार बनीं ए नयनिका, पढ़िए पूरी ख़बर।

ए नयनिका बनीं छत्तीसगढ़ की पहली डांसिंग स्टार

रायपुर: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नंबर वन और आपके पसंदीदा चैनल ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के पहले डांसिंग टैलेंट हंट डांस छत्तीसगढ़ डांस की पहली विजेता बनीं ए नयनिका।

जबकि दूसरे नंबर पर रहे प्रदीप और तीसरे नंबर पर रहे नीलकंठ। 

एक के बाद एक चुनौतियों को पार कर छत्तीसगढ़ के कुल 13 नगीनों को चुना गया था। सभी हुनरबाज़ों ने ये साबित करने के लिए कि वो ही हैं छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े डांसिंग स्टार, जमकर पसीना बहाया।  

छत्तीसगढ़ के अपने डासिंग स्टार को चुनने के लिए भारत में कंटेम्पररी डांस के भगवान कहे जाने वाले जज टैंरेस लुईस मौजूद रहे। 

इसके साथ ही इस खास मौके पर मंत्री रामसेवक पैकरा, प्रेम प्रकाश पाण्डेय, केदार कश्यप के साथ-साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव भी मौजूद रहे। 

ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने निभाया वादा

ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने उन नगीनों की चमक को महसूस किया था और आवाज़ ऑफ छत्तीसगढ़ के ग्रैंड फिनाले में हमने ये ऐलान किया था कि जल्द ही हम डांस छत्तीसगढ़ डांस के तौर पर एक नया टैलेंट हंट लेकर आएंगे।

हमने ना सिर्फ अपना वादा पूरा किया बल्कि आज ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के ज़रिए छत्तीसगढ़ को मिल जाएगा उसका अपना डांसिंग स्टार।

कैसे चुने गए सितारे?

इस सफ़र में सबसे पहले छत्तीसगढ़ के चार शहरों में ज़ी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की टीम पहुंची और शुरु हुई डांसिंग स्टार की खोज।

हजारों कंटेस्टेंट और लाखों उम्मीदें। छत्तीसगढ़ के चार शहरों कोरबा, बिलासपुर, भिलाई और रायपुर में अपना डांस दिखाने के लिए प्रतियोगियों की भीड़ उमड़ पड़ी।

सुबह से लेकर देर रात तक दो जजों की पारखी नजरों ने हज़ारों प्रतियोगियों का टैलेंट परखा और इस तरह से हमने चुने कुल 13 फाइनलिस्ट्स।

तो दिल थाम कर बैठिए आज आपके सामने होगी डांस की एक ऐसी धमाकेदार टक्कर, जिसमें रोमांच भी होगा, डर भी होगा, जंग भी होगी, जिद भी होगी, और जुनून होगा डांस का। 

कौन थे फाइनलिस्ट्स?

हज़ारों प्रतियोगियों के बीच से कुल 13 डांस के हुनरबाज़ों को चुना गया इनके नाम हैं- रवि कुमार, नीलकंठ राव, प्रदीप गुप्ता, वाई जयेंद्र कुमार, चंद्रकांता ध्रुव, ए नयनिका, मितेश रॉय, अभय पासवान, जैज़ साहू, राज बोदानी, रोज़ी सागर, गीतांजलि मंडल और दिनेश यादव।

 

Trending news