ननद-भाभी का ऐसा प्यार! हाथ पर गुदवाया था नाम, अब एक साथ मौत को लगाया गले
Advertisement

ननद-भाभी का ऐसा प्यार! हाथ पर गुदवाया था नाम, अब एक साथ मौत को लगाया गले

पूनम ने रक्षाबंधन के दिन ननद मंजू को फोन कर अपने घर बुलाया. इस दौरान पूनम का पति और ससुर बाड़े में भैंसों का दूध निकालने गए हुए थे. 

ननद-भाभी का ऐसा प्यार! हाथ पर गुदवाया था नाम, अब एक साथ मौत को लगाया गले

मनोज गोस्वामी/दतियाः जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां ननद और भाभी ने एक साथ फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों के बीच बहुत प्यार था. दोनों महिलाओं की मौत को लेकर अब तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं. 

ननद की हाल ही में हुई थी शादी
घटना दतिया तहसील के भांडेर थाने की है. जहां रहने वाले रामू यादव की पत्नी पूनम ने अपने घर से कुछ ही दूर रहने वाली मंजू के साथ फांसी लगाकर जान दे दी. दोनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती थी कि पूनम ने मंजू के नाम का टैटू भी बनवा रखा था. इसे लेकर रामू और उसकी पत्नी पूनम में विवाद भी हुआ था. बीते जून माह में मंजू की शादी अंकित नामक युवक से हुई थी. फिलहाल मंजू अपने मायके आई हुई थी और रक्षा बंधन के बाद उसे अपने ससुराल जाना था. लेकिन उससे पहले ही दोनों ननद भाभी ने मौत को गले लगा लिया. 

बताया जा रहा है कि पूनम ने रक्षाबंधन के दिन ननद मंजू को फोन कर अपने घर बुलाया. इस दौरान पूनम का पति और ससुर बाड़े में भैंसों का दूध निकालने गए हुए थे. वहीं पूनम का 5 साल का बेटा बाहर खेल रहा था. बेटा जब खेलकर घर पहुंचा तो देखा कि उसकी मां पूनम और मंजू ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है और गेट नहीं खोल रहीं है तो वह अपने पिता को बुलाकर लाया. इसके बाद रामू ने भी गेट खुलवाने की कोशिश की लेकिन जब काफी कोशिशों के बाद भी गेट नहीं खुला तो वह मंजू की भाभी को बुलाकर लाया और फिर दोनों ने मिलकर गेट खोला. तब तक दोनों ननद भाभी फांसी के फंदे पर झूल चुकीं थी. 

जांच में पता चला है कि पूनम की शादी को 6-7 साल हो चुके थे. मंजू से दोस्ती को लेकर रामू और पूनम में विवाद भी हुआ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है. 

Trending news