close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंतागढ़ टेप कांड मामले में पूर्व CM डॉ. रमन के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका

हाल ही में पुनीत गुप्ता को दाऊ कल्याण सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल के अधीक्षक से हटाकर मेडिकल कॉलेज में OSD बनाया गया था.

अंतागढ़ टेप कांड मामले में पूर्व CM डॉ. रमन के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता (फाइल फोटो)

रायपुरः अंतागढ़ टेपकांड मामले में FIR दर्ज होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है. डॉ. पुनीत गुप्ता द्वारा यह याचिका सोमवार को जिला सत्र न्यायाधीश रामकुमार तिवारी के न्यायालय में लगाई गई है. बता दें डॉ गुप्ता पर रायपुर के पंडरी थाना में अंतागढ़ टेपकांड मामले में FIR दर्ज की गई है, जिसके चलते डॉ. गुप्ता ने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है. वहीं FIR दर्ज होने के बाद आज सोमवार को पुनीत गुप्ता अस्पताल पहुंचे और अपना इस्तीफा डीन को सौंप दिया. अपने इस्तीफे के साथ उन्होंने नियमानुसार 1 माह की सैलरी भी अस्पताल में जमा कराई है. बता दें हाल ही में पुनीत गुप्ता को दाऊ कल्याण सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल के अधीक्षक से हटाकर मेडिकल कॉलेज में OSD बनाया गया था.

रायपुरः ईओडब्ल्यू को सौंपी गई ई-टेंडरिंग मामले की जांचईओडब्ल्यू

वहीं पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने निशाना साधते हुए कहा कि ''पुनीत गुप्ता पर अन्तागढ़ मामले में जांच चल रही है. DKS के अधीक्षक रहते हुए उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. ऐसे में पुनीत गुप्ता के अचानक इस्तीफा देने से शंका पैदा होती है कि वे देश से पलायन कर सकते हैं. जांच एजेंसी को सतर्कता बरतनी चाहिय जरूरत पड़े तो पुनीत गुप्ता का पासपोर्ट भी जब्त किया जाना चाहिये.'' अंतागढ़ टेप मामले में जांच के दौरान पंडरी थाने में पुनीत गुप्ता के अलावे, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, मंतूराम पवार सहित 4 लोगों पर FIR दर्ज कराया गया था.

CM भूपेश बघेल पर पूर्व मंत्री ने किया मानहानि का दावा, जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं भाजपा नेताओं पर लगातार दर्ज हो रहे मामलों पर भाजपा के विरोध करने पर वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि '' बदला! बदला! बदला! भाई किस बात का बदला? क्या किया था आपलोगों ने? न्यूटन की गति का तीसरा नियम है- क्रिया के विपरीत प्रतिक्रिया. तो क्रिया क्या थी? वो भी बता दें? कोई अपराध किया था??? नहीं किया तो मत घबराइए! इंसाफ देने, दिलाने की बात है और 'बदलाव-पुर' में इंसाफ तो होकर रहेगा.''