CG: बेटे ने नहीं दिया पानी का गिलास, गुस्से में आकर पिता ने उतारा मौत के घाट
Advertisement

CG: बेटे ने नहीं दिया पानी का गिलास, गुस्से में आकर पिता ने उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पिता द्वारा 13 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि एक गिलास पानी ना देने पर पिता ने बेटे की हत्या कर दी और पत्नी को बिना बताए लाश को 24 घंटे घर में ही छिपाकर रखा.

फाइल फोटो

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पिता द्वारा 13 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि एक गिलास पानी ना देने पर पिता ने बेटे की हत्या कर दी और पत्नी को बिना बताए लाश को 24 घंटे घर में ही छिपाकर रखा. फिलहाल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, 26 अप्रैल को परमेश्वर साहू ने सुबह 7 बजे अपने बेटे सागर साहू से पानी मांगा, लेकिन सागर ने पानी नहीं दिया, इससे वो गुस्से में आ गया और बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद नाबालिग बेटे के शव को आरोपी ने घर के पलंग में ही छिपाकर रख दिया था.

पुलिस के मुताबिक, शाम को जब उसकी मां काम से लौटी तो अपने पति से पूछा कि बेटा कहा गया. इस पर आरोपी ने झूठ बोलते हुए कहा कि दोस्त के घर सोने के लिए गया है. सुबह पत्नी काम के लिए निकल गई. इसके बाद आरोपी सरपंच के पास गया और बेटे की हत्या करने की जानकारी दी. सरपंच ने तत्काल मगरलोड पुलिस को वारदात की सूचना दी.

ये भी पढ़ें: Corona ने तोड़ी मजदूरों की कमर, रायपुर से 800 किलोमीटर का सफर तय कर पैदल जा रहे बिहार

इस सूचना के बाद करेली पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से शव बरामद कर हत्यारे पिता परमेश्वर साहू को गिरफ्तार किया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि गुस्से में आकर उसने बेटे की हत्या कर दी थी.

WATCH LIVE TV: 

 

 

Trending news