फिर मुश्किल में घिरे BJP के ‘बल्लामार’ विधायक, आकाश विजयवर्गीय पर FIR, जानें अब क्या किया?
Advertisement

फिर मुश्किल में घिरे BJP के ‘बल्लामार’ विधायक, आकाश विजयवर्गीय पर FIR, जानें अब क्या किया?

  मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को पैसे बांटने के आरोप में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

फाइल फोटो

इंदौर:  मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को पैसे बांटने के आरोप में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. कांग्रेस द्वारा विरोध और मीडिया में मामले को दिखाए जाने के बाद अब विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस ने आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ धारा 188 और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के तहत केस दर्ज किया है. सांवेर में चल रहे उपचुनाव के दौरान रविवार को विधायक आकाश विजयवर्गीय ग्राम कॉमेडी में प्रचार के लिए गए थे. प्रचार के दौरान उन्होंने नोट बांटे,  इसका वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसकी जांच में इस बात की पुष्टि हो गई कि, विधायक लोगों को रूपये बांट रहे थे, जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इंदौर एसपी पूर्व विजय खत्री ने इस बात की पुष्टि की है. 

ये भी पढ़ें: अजब-गजब सियासत! विजयवर्गीय ने तय किए किरदार, चुनावी ‘चुन्नू मुन्नू’ बने दिग्विजय और कमलनाथ

गौरतलब है कि 2019 में आकाश विजयवर्गीय ने बीजेपी की मुसीबत बढ़ाई थी. उन्होंने इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ हाथापाई की थी. इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया था. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया था. 

आपको बता दें कि विधायक आकाश विजय वर्गीय का वीडियो सामने आने से पहले मंत्री बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो जनता के बीच जाकर उन्हें रुपए बांटते नजर आए थे.  इसके बाद मंत्री ब्रजेंद्र यादव का भी एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो महिलाओं को साड़ी बांटते हुए नज़र आए. इन मामलों को उठाते हुए कांग्रेस ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताया था.

WATCH LIVE TV: 

 

 

Trending news