पूर्व मंत्री कांतिलाल भूरिया ने भाजपा सांसद पर लगाए गंभीर आरोप, बाद में बयान से पलटे
Advertisement

पूर्व मंत्री कांतिलाल भूरिया ने भाजपा सांसद पर लगाए गंभीर आरोप, बाद में बयान से पलटे

झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तंज कसा. भूरिया ने कहा कि ''कांग्रेस सरकार में रतलाम झाबुआ से भी प्रतिनिधि मिलता आया है, लेकिन जब से भाजपा सत्ता में आयी है, भाजपा में सब बंधुआ मजदूर बनकर घूम रहे हैं. 

कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया. (फाइल फोटो)

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलामः पूर्व केंद्रीय मंत्री व झाबुआ से  कांग्रेस  विधायक कांतिलाल भूरिया का बड़ा बयान सामने आया है. कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने रतलाम-झाबुआ भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर पर लेनदेन के आरोप लगा दिए. हालांकि बात में भूरिया अपनी बात से मुकर भी गए.

कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा कि रतलाम सांसद एक कर्मचारी बने हुए हैं, जिन्हें जनता का कोई ध्यान नही है. कांतिलाल भूरिया ने आरोप लगाया कि वह अधिकारी रूप में जो लेना देना करते रहे, वह अब भी जारी है. हालांकि बाद में कांतिलाल भूरिया अपने इस बयान से पलट गए और लेनदेन की बात से मुकर गए. 

झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तंज कसा. भूरिया ने कहा कि ''कांग्रेस सरकार में रतलाम झाबुआ से भी प्रतिनिधि मिलता आया है, लेकिन जब से भाजपा सत्ता में आयी है, भाजपा में सब बंधुआ मजदूर बनकर घूम रहे हैं. ज्योतिदयराज सिंधिया को खुश करने के लिए उनके 2 मंत्री कल ले लिये ,क्योंकि उन्हें पता है कि यदि सिंधिया और कोई कबड्डी खेल जाए तो सरकार गिर जाएगी''.

मुंबई NIA कोर्ट में पेश हुईं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- कांग्रेस के दिए घाव के कारण पिछली बार नहीं आ पाई

2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सांसद गुमान सिंह डोमार ने कांग्रेस प्रत्यारी रहे कांतिलाल भूरिया को हराया था. झाबुआ, कांग्रेस के प्रभाव वाली सीट मानी जाती है और यहां कांतिलाल भूरिया का अच्छा खासा दबदबा रहा है. बता दें कि कांतिलाल भूरिया को पूर्व सीएम कमलनाथ का करीबी माना जाता है. बीते माह ही कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया को मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस का अध्यक्ष चुना गया था. 

शिक्षा मंत्री 7 जनवरी को घोषित करेंगे JEE Advance परीक्षा का शेड्यूल, इन छात्रों को मिलेगा एक अतिरिक्त चांस

WATCH LIVE TV

  

Trending news