मुंबई NIA कोर्ट में पेश हुईं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- कांग्रेस के दिए घाव के कारण पिछली बार नहीं आ पाई
Advertisement

मुंबई NIA कोर्ट में पेश हुईं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- कांग्रेस के दिए घाव के कारण पिछली बार नहीं आ पाई

साध्वी प्रज्ञा ने बताया कि पिछली सुनवाई पर वह कोर्ट में पेश नहीं हो सकी थीं, क्योंकी ​बीमार होने के चलते वह दिल्ली एम्स में ए​डमिट थीं.

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर 2008 के मालेगांव बम विस्फोट केस में सोमवार को मुंबई एनआईए कोर्ट में पेश हुईं. (PIC: ANI))

मुंबई: भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर 2008 के मालेगांव बम विस्फोट केस में सोमवार को मुंबई में स्पेशल एनआईए कोर्ट के सामने पेश हुईं. सुनवाई के बाद कोर्ट से बाहर निकलते वक्त साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने बताया कि कोर्ट ने उनसे कहा जब भी जरूरत होगी उन्हें पेशी के लिए बुलाया जाएगा, जवाब में उन्होंने कहा कि जब भी समन भेजा जाएगा वह सुनवाई के लिए हाजिर हो जाएंगी. कोर्ट ने मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख दी है. 

राजधानी में लाखों घरों में लगेंगे स्मार्ट मीटर, मोबाइल पर बिजली बिल, कई इलाकों में जारी रहेगी रीडिंग

साध्वी प्रज्ञा ने बताया कि पिछली सुनवाई पर वह कोर्ट में पेश नहीं हो सकी थीं, क्योंकी ​बीमार होने के चलते वह दिल्ली एम्स में ए​डमिट थीं. भोपाल सांसद ने कहा, ''मुझे स्वास्थ्य संबंधी कुछ दिक्कतें हैं, जो कांग्रेस की देन हैं. मैं संविधान को मानती हूं, इसलिए कोर्ट जब भी मुझे बुलाएगा मैं हाजिर हो जाउंगी.'' उन्होंने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाने वाले नेताओं को कहा कि पहले उन्हें अपनी गिरेबान में झांक लेना चाहिए.  भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि विपक्ष लोगों के बीच यह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है कि कोरोना वैक्सीन से उन्हें स्वास्थ्य लाभ नहीं मिलेगा. 

अफसरों के कॉन्फ्रेंस में बोले CM शिवराज, पहले जरूरी लोगों को लगे Covid टीका, मैं बाद में लगवाऊंगा

उन्होंने कहा कि ऐसे नेता लोगों के जीवन और स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दे पर भी राजनीति करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कोरोना महामारी के दौर में बहुत कठिन परिश्रम किया है. जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी जो कोरोना वायरस जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भी राजनीति कर रहे हैं. मोदी सरकार लोगों के हक में संवेदनशीलता के साथ काम कर रही है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि देश की जनता को कोविड वैक्सीन की प्रमाणिकता पर सवाल उठाने वाले नेताओं को अनसुना कर टीकाकरण कराना चाहिए. 

माइनिंग माफिया से जब्त की गईं 1.14 करोड़ की गाड़ियां, नगर निगम इस्तेमाल करके बचाएगा 16 लाख महीना

मध्य प्रदेश के उज्जैन, इंदौर, नीमच और मंदसौर में हुई पत्थरबाजी की घटनाओं परे सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने वाले रामभक्तों पर हमला नफरत को दर्शाता है. यह सब वामपंथियों द्वारा प्रदेश और देश में साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश के तहत हो रहा है. ऐसे तत्वों से पूरी सख्ती के साथ निपटना होगा और मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार वही काम कर रही है. रामभक्तों और हिंदुत्व पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पत्थरबाजों के खिलाफ सख्त कानून बनना चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news