पूर्व विधायक प्रमिला सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, मुख्यमंत्री ने कहा कमलनाथ के लिए राहुल नासमझ
Advertisement

पूर्व विधायक प्रमिला सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, मुख्यमंत्री ने कहा कमलनाथ के लिए राहुल नासमझ

 शिवराज पर किये कांग्रेसी नेता के भूखे- नंगे बयान को लेकर ही उन्होंने पूरा हमला बोला. वहीं शहडोल लोकसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली प्रमिला सिंह ने मुख्यमंत्री के हाथों पाली मे आयोजित सभा में ली भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता 

पूर्व विधायक प्रमिला सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, मुख्यमंत्री ने कहा कमलनाथ के लिए राहुल नासमझ

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनूपपुर के पाली में मंत्री बिसाहूलाल सिंह के पक्ष में एक सभा को संबोधित करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. उन्होंने यहां असंतुष्टों को साधने का प्रयास किया,वहीं कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. शिवराज पर किये कांग्रेसी नेता के भूखे- नंगे बयान को लेकर ही उन्होंने पूरा हमला बोला. वहीं शहडोल लोकसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली प्रमिला सिंह ने मुख्यमंत्री के हाथों पाली में आयोजित सभा में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली हालांकि प्रमिला सिंह लोकसभा चुनाव लड़ने के पहले भाजपा में थी और जय सिंहनगर विधानसभा से विधायक रही है.

जीतू पटवारी की ASP को धमकी- ''गलत मत बोलो, तुम मेरी राडार पर हो, तुम पर नजर है''

कमलनाथ पर जमकर साधा निशाना
शिवराज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कमलनाथ उद्योगपति हैं, उन्हें इसका अहंकार है. मध्यप्रदेश की जनता उनका यह अहंकार तोड़ने वाली है. कल एक नेता दिल्ली से आये थे,वो मुझे कमीना कहते है. मुझे कमीना, नंगे, भूखे घर का कहा जाता है, मुझे नालायक कहा जाता है. उन्होंने कहा कमलनाथ जी गरीबों की सेवा में जो आनंद मिलता है, उसकी तुम कल्पना भी नहीं कर सकते. हम आनंद के लिए जनता की सेवा करते है. जनता के सामने घुटना टेक कर प्रणाम करने का आनंद ही कुछ और है, इसे तुम क्या जानो.

कमलनाथ पर कसा तंज 
सीएम ने कहा छात्रों का फीस इस नंगे-भूखे ने भरी है..हां ! हम कमीने हैं. आपने तमाम कल्याणकारी योजनाएं बन्द कर दी, हमने फिर शुरु की... हां ! हम कमीने हैं. सेठ कमलनाथ तुमने कन्या विवाह योजना में झूठ बोला, संबल योजना बन्द कर दी, हम बेटियों का कन्यादान करते थे. 

10 हजार हर किसान को देंगे
शिवराज ने कहा मैं किसान के घर पैदा हुआ, क्या यह मेरा अपराध है ? मीडिया के माध्यम से पूछ रहा हूं, सेठ कमलनाथ किसानों के सम्मान निधि की सूची भी नहीं भेजे.‌ हम कमीने हैं ! 10 हजार रुपए हर साल किसान को देंगे. सीएम चुनौती देते हुए कहते हैं कि सेठजी जी जवाब दो ! गरीबो के मकान आपने क्यों नहीं बनने दिया? हम कमीने हैं! आने वाले तीन सालों के अंदर सभी गरीबो को पक्का मकान और नलजल की सुविधा दे देंगे. 

Video: पुलिस ने SI को घसीटने वाले का ऐसे निकाला जुलूस

राहुल गांधी नासमझ हैं
उन्होंने कहा कि कमलनाथ राहुल की बात भी नहीं मानते है. इमरती देवी के अपमान करते है, राहुल गांधी ने माफी मांगी और कमलनाथ कहते हैं कि राहुल गांधी ने ऐसे ही कह दिया था, मतलब राहुल गांधी भी नासमझ है! मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव बिसाहूलाल का नहीं, मेरा चुनाव है. बिसाहूलाल ने जो कार्य कहा ,सब कर दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news