इंसानियत हुई शर्मसार! 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने भाई के साथ की मारपीट

उत्तर प्रदेश के हरदा में युवती से रेप के मामले ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है. वहीं मध्य प्रदेश में भी इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां खरगोन में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

इंसानियत हुई शर्मसार! 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने भाई के साथ की मारपीट
फाइल फोटो

खरगोन: उत्तर प्रदेश के हरदा में युवती से रेप के मामले ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है. वहीं मध्य प्रदेश में भी इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां खरगोन में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. खेत पर पानी पीने आए तीन आरोपी युवती को उठाकर ले गए साथ ही उसके भाई से मारपीट की, भाई ने किसी तरह भागकर जान बचाई. लेकिन ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए. 

दरअलल जिला मुख्यालय से 55 किमी दूर झिरन्या थाना क्षेत्र के मारुगढ़ में 16 वर्षीय किशोरी और उसके भाई खेत की रखवाली कर रहे थे. तभी आधी रात के बाद कुछ बदमाश पानी पीने आए और युवती को देख उसे उठाकर ले गए. जिसके बाद तीनों आरोपियों ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया. 

ये भी पढ़ें: बाबरी विध्वंस मामले में जयभान पवैया के धुल गए ‘दाग’, परिवार ने श्री राम को किया याद

पीड़ित लड़की के भाई ने बताया तीन लोग एक बाइक से पानी मांगने आए, जब हमने नहीं दिया तो, मुझसे मारपीट कर बहन को उठा ले गए और उसकी इज्जत लूट ली. वहीं मौके पर पहुंचे एसपी शैलेन्द्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर पूरा घटनाक्रम जाना. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

WATCH LIVE TV: